प्रद्युम्न मर्डर केस: पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ चौंकाने वाला खुलासा!

9/12/2017 7:36:10 PM

गुरुग्राम: गुरुग्राम के रायन इंटरनेशनल स्कूल में जिस तरह से सात साल के मासूम प्रद्युम्न की हत्या हुई उसने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया। वहीं अब इस मामलें में शव की जांच करने वाले सरकारी डॉक्टरों ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। डॉक्टर दीपक माथुर ने बताया कि पोस्टमार्टम जांच के दौरान पता चला कि प्रद्युम्न की मौत ज्यादा खून बह जाने से हुई थी। साथ ही उसके शरीर पर कहीं भी यौन शोषण से संबंधित कोई निशान नहीं मिले हैं। 

पुलिस की जांच हुआ सवालिया निशान खड़ा
पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर दीपक माथुर का ये बयान पुलिस की जांच पर सवालिया निशान खड़ा कर रहा है। दरअसल,पुलिस के मुताबिक आरोपी अशोक बस से चाकू लेकर गया और बाथरूम में छात्र के साथ कुकर्म करने की कोशिश की जहां छात्र के शोर मचाने पर उसकी हत्या कर दी।

बॉम्बे HC में पिंटो परिवार को एक दिन की राहत
प्रद्युम्न हत्याकांड के सीईओ रायन पिंटो के माता-पिता ने अग्रिम जमानत के लिए बांबे हाई कोर्ट में याचिका दायर की थी, जिस पर सुनवाई अब बुधवार को होगी। हाईकोर्ट ने इस मामले में पिंटो फैमिली को एक दिन की राहत दे दी है। बुधवार को याचिका पर सुनवाई होगी। 

क्या है मामला 
रेयान इंटरनेशनल स्कूल में 8 सितंबर को 7 साल के बच्चे का मर्डर हो गया था। बच्चे की बॉडी स्कूल के टॉयलेट में मिली थी। उसका गला धारदार हथियार से रेता गया था। उसका एक कान भी पूरी तरह कटा पाया गया। बच्चा दूसरी क्लास में पढ़ता था। पुलिस ने इस मामले में बस कंडक्टर को अरेस्ट किया है।