कश्मीर से धारा 370 हटा कर सेना के जवानों को बसाना होगा: वत्स(Video)

3/16/2018 7:39:24 PM

नरवाना(गुलशन चावला): हरियाणा से राज्यसभा सांसद के लिए भाजपा प्रत्याशी जनरल डीपी वत्स का कहना है कि कश्मीर से धारा 370 हटा कर कश्मीर में सेना के जवानों को बसाना पड़ेगा। उन्होंने कहा जिस तरह पाकिस्तानी हमारे देश में घुसपैठ करते हैं उसी तरह हमें भी उनके देश मे घुस कर उनको तोडऩा पड़ेगा। उनका कहना है कि आज की स्थिति में युद्ध तो हो नहीं सकता लेकिन इसी तरह ही पाकिस्तानियों से लडऩा पड़ेगा।

बता दें कि वे चंडीगढ़ से हिसार जा रहे थे और नरवाना के रेस्ट हाऊस में उनका स्वागत किया गया। उन्होंने माना कि बीजेपी ने जो वादे किए गए थे वो पूरे नहीं हुए हैं। उन्होंने कहा की सरकार ने सारे वायदे पूरे नहीं किए लेकिन देश को स्थिर सरकार की जरूरत है। सांसद जनरल डीपी वत्स कहा कि अब  राज्यसभा में भाजपा की मिजोरिटी भी स्थापित हो गई है। इसलिए मेरा फर्ज बनता है कि मैं हर व्यक्ति समाज को साथ लेकर राष्ट्र की उन्नती की ओर गतिमान करेगें।



उन्होंने कहा कि हमारे देश में भाईचारा जिंदा है। लेकिन कुछ विदेशी आईएसआई जैसी ताकतें हमारे देश में जाति, धर्म, क्षेत्र के नाम पर हिंसा को बढ़ावा देने का काम करती है। लेकिन देश की स्थिति को संभालने के लिए एक स्थिर सरकार व व्यक्ति की जरूरत है, जो सिर्फ हमारे पीएम नरेन्द्र मोदी ही कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि पिछले 30 साल अस्थिर सरकार के कारण ही इस प्रकार की विदेशी ताकतें हमारे देश में पनप सकी। 

उल्लेखनीय है कि हरियाणा लोकसेवा आयोग के पूर्व अध्यक्ष जनरल देवेंद्र पाल वत्स हरियाणा से राज्यसभा सदस्य बनेंगे। भारतीय जनता पार्टी ने उन्हें अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया है। 23 मार्च को वोट डाले जाएंगे और उसी दिन परिणाम घोषित किया जाएगा। पूरी संभावना ये है कि जनरल वत्स का चुनाव निर्विरोध हो जाएगा क्योंकि विपक्षी दलों के पास टक्कर देने लायक आंकड़ा ही नहीं है और न ही विपक्ष की तरफ से कोई उम्मीदवार खड़ा किया गया है।

Punjab Kesari