डेरा प्रमुख के दामाद का खुलासा: राम रहीम के अपनी ही बेटी से थे शारीरिक संबंध

8/27/2017 4:05:09 PM

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरनी):रेप केस में दोषी राम रहीम के साथ हर समय दिखाई देने वाली उनकी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत अपने पति के साथ नहीं रहती। राम रहीम के दामाद अौर हनीप्रीत के पति विश्वास गुप्ता ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि राम रहीम के अपनी मुंहबोली बेटी के साथ अवैध संबंध थे। विश्वास गुप्ता का आरोप है कि राम रहीम के उसकी पत्नी हनीप्रीत इंसा के साथ पहले से संबंध थे इसलिए उन्होंने सबके सामने उसे अपनी मुंहबोली बेटी करार दिया ताकि वो अपने पाप को छुपा सकें। विश्वास गुप्ता ने ये आरोप एक चैनल को दिए इंटरव्यू में लगाए थे। उल्लेखनीय है कि राम रहीम पर सीबीआई कोर्ट द्वारा रेप का दोषी पाए जाने के बाद इस बात की चर्चा हो रही है कि उनकी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत इंसा डेरा सच्चा सौदा की विरासत को संभालेगी। हनीप्रीत के चर्चा में आने के बाद विश्वास गुप्ता का बयान फिर से सुर्खियों में है। 

विश्वास गुप्ता ने 2011 में एक टीवी चैनल को बताया था कि मई 2011 को एक रात जब वह डेरे में बाबा की गुफा की तरफ गए तो जो देखा उसने उनकी जिंदगी बदल कर रख दी। विश्वास ने बताया कि बाबा के कमरे का दरवाजा गलती से खुला रह गया था। उसने जब अंदर झांका तो देखा कि बाबा उसकी पत्नी और अपनी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत के साथ आपत्तिजनक अवस्था में थे।

विश्वास गुप्ता के अनुसार 14 फरवरी 1999 को फतेहाबाद की प्रियंका से खुद बाबा राम रहीम ने उसकी शादी कराई। विश्वास का कहना है कि अगर बाबा गुरमीत राम रहीम मेरी पत्नी हनीप्रीत को बेटी मानते हैं तो फिर मुझे दूर क्यों रखते थे। जब होटलों में बाबा जाते हैं तो मुझे बगल वाले कमरे में भेज दिया जाता था, जबकि मेरी पत्नी रात में बाबा के साथ रहती थी। बाबा मुंहबोली बेटी को दामाद के साथ रहने से क्यों रोकते थे?

विश्वास गुप्ता ने पंजाब एवं हरियाणा हाई कोर्ट में मुकद्दमा ठोंककर डेरा सच्चा सौदा प्रमुख के कब्जे से बीवी को मुक्त कराने की मांग भी की थी। जिस पर कोर्ट ने हरियाणा के डीजीपी को एक्शन का निर्देश दिया था। हालांकि बाद में इस केस में समझौता हो गया और हनीप्रीत ने विश्वास से तलाक ले लिया।