बलात्कारी राम रहीम की शाही सवारी में मिले महिलाओं के अंडर गार्मेंट

8/27/2017 6:17:55 PM

पंचकूला (चंद्रशेखर धरनी):खुद को मैसेंजर ऑफ गॉड बताने वाला डेरा सच्चा सौदा का प्रमुख बलात्कारी बाबा राम रहीम का दुराचारी चेहरा धीरे-धीरे साफ होता जा रहा है। राम रहीम कितना रंगीन मिजाज का था इसका खुलासा उसकी उस लग्जरी गाड़ी से हुआ है, जिसे वो अक्सर सफर किया करता था। राम रहीम को जेल भेजने के बाद जब आज पुलिस ने उसकी गाड़ी की तलाशी की तो पुलिस की आंखें भी फटी की फटी रह गईं।

जांच के दौरान राम रहीम की शाही सवारी में महिलाओं के अंडर गार्मेंट, दवाइयों सहित कई प्रकार की आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद हुई हैं। साध्वियों से बलात्कार के मामले में दोषी स्वयंभू बाबा राम रहीम की गाड़ी में इस प्रकार की वस्तुएं मिलना उसके दोषी होने की प्रमाण देने के लिए काफी है जिसे जांच टीम भी कब्जे में लेकर कोर्ट में राम रहीम के खिलाफ पेश करेगी। 

गाड़ी में ही था बाबा का दफ्तर
राम रहीम की लग्जरी गाड़ी में ही उसने अपना चलता फिरता दफ्तर भी खोल रखा था। राम रहीम के साथ चलने वाली लग्जरी गाड़ियों में फोटो स्टेट प्रिंटर, स्कैनर और सभी आधुनिक उपकरण भी पाए गए हैं। इन उपकरणों से साफ है कि बाबा ने अपनी गाड़ियों में चलता फिरता दफ्तर भी खोल रखा था।

किसी प्रकार की कागजी कार्रवाई या दस्तावेज वो गाड़ी में बैठे बैठे ही तैयार कर देता था। गाड़ी से बरामद ये उपकरण वहीं लावारिस हालत में पड़े हैं। डेरा मुखी की गाड़ियों में बड़ी मात्रा में राशन भी मिला है। राशन की मात्रा इतनी है कि अगर वो दो महीने भी टूर पर रहे तो उसे किसी प्रकार की दिक्कत नहीं होगी।