मंत्री जी! तो क्या पीएम की रैली में डायपर पहनकर आएं कार्यकर्ता? (VIDEO)

11/9/2018 6:35:47 PM

रेवाड़ी (मोहिंदर): हरियाणा में पीएम मोदी 19 नवंबर को कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन करने आ रहे हैं। इसे लेकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल के मंत्री राव नरबीर ने कार्यकर्ताओं की क्लास ली और उन्हें अच्छे तरीके से समझाया। अब मंत्री नरबीर ने कार्यकर्ताओं को जो बात कही है, उससे यह जाहिर होता है कि मंत्री जी ये चाहते हैं कि मोदी की रैली में शामिल होने से पहले सारे कार्यकर्ता एडल्ट डायपर पहनकर कुर्सी से चिपककर बैठ जाएं।



दरअसल, आज रेवाड़ी में मंत्री राव नरबीर पीएम मोदी की रैली को लेकर कार्यकर्ताओं की बैठक ले रहे थे। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं को कहा कि रैली में शामिल होने के लिए आने वाले लोग 10:30 बजे तक पहुंच जाएं और तब तक कुर्सी छोड़कर न जाएं, जब तक पीएम मोदी का भाषण पूरा नहीं हो जाता, चाहे आपको वॉशरूम ही क्यों न जाना हो। उन्होंने कहा कि रैली में कोई भी काले कपड़े नहीं पहन कर आएगा।



गौरतलब है कि पीएम नरेंद्र मोदी 19 नवंबर को कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन करने के लिए सुल्तानपुर गांव में आ रहे हैं। इस मौके पर एक रैली का आयोजन भी किया गया है, जिसे लेकर तैयारियां जोर-शोर के साथ चल रही हैं।

Shivam