इस बार दुष्कर्म का आरोप पूर्व मंत्री कै. अजय के पीए पर लगा है, FIR भी दर्ज हुई है

8/29/2019 7:05:27 PM

रेवाड़ी (मोहिंन्द्र): एक महिला के लिए अगर कोई सबसे बड़ी चीज है तो वह है उसकी इज्जत। लेकिन आज के माहौल में महिलाओं की इज्जत से खिलवाड़ कुछ ज्यादा ही हो रहा है। अब तक सामने आए मामलों में हमें देखने को मिला है, इनमें कुछ तो वहशी दरिंदे होते हैं जो महिलाओं और बच्चियों से जबरदस्ती करते हैं, वहीं कुछ कुत्सित सोच के लोग ऐसे होते हैं, जो महिला की मजबूरी का फायदा उठाकर उसकी इज्जत को तार-तार करते हैं।



उपर लिखी बातों को जीवंत करता एक मामला हरियाणा के रेवाड़ी जिले से आया है, जहां के मशहूर नेता व पूर्व मंत्री कै. अजय यादव के पीए रवि शर्मा पर दुष्कर्म का आरोप लगा है। इस मामले में पुलिस ने एफआईआर भी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जिसके बाद से आरोपी फरार भी हो गया है, पुलिस जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार करने का दावा कर रही है।



पीड़िता द्वारा लगाए गए आरोपों के तथ्य चौंकाने वाले हैं
रेवाड़ी जिले के एक मोहल्ले की रहने वाली महिला ने आरोप लगाया है कि नौकरी का झांसा देकर पिछने कई वर्षों से उसके साथ दुष्कर्म किया गया। पीड़ित महिला ने बताया की रवि शर्मा ने मुझे पूर्व मंत्री की कोठी पर बुलाकर जबरदस्ती मेरे साथ गलत काम किया। उसके बाद कई दफा नौकरी का लालच देकर उसके साथ कभी कोठी पर तो कभी एक निजी अस्पताल में बुलाकर उसे अपनी हवस का शिकार बनाता रहा।



बता दें कि पूर्व बिजली मंत्री कप्तान अजय सिंह यादव कुछ दिन पहले ही चर्चाओं में आए थे। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें दावा किया गया कि पूर्व मंत्री एक युवक को जूता दिखा कर धमका रहे हैं। बताया गया कि युवक ने उन पर नौकरी के लिए पैसे लेने के आरोप लगाए, जब वह सत्ता में थे। इसके बाद अब पूर्व मंत्री के पीए रवि शर्मा पर दुष्कर्म करने का केस दर्ज हुआ है, जिससे एक बार फिर अजय यादव का नाम सुर्खियों में आ गया है।

पूर्व मंत्री कैप्टन अजय यादव ने युवक को दिखाया जूता, वीडियो वायरल
 

Shivam