Haryana Bulletin: मंत्री के भाई से बदतमीजी मामले में IPS अधिकारी सस्पेंड, पढ़ें दिन भर की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Tuesday, Feb 09, 2021 - 09:42 PM (IST)

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

बड़ी खबर: मंत्री के भाई से बदतमीजी के मामले में आईपीएस अधिकारी सस्पेंड, गिरफ्तारी होना बाकी
हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज के भाई से बदतमीजी करने के मामले में एक आईपीएस अधिकारी को सस्पेंड कर दिया गया है। यह आईपीएस अधिकारी अशोक कुमार हैं, जिन पर मंत्री विज के भाई कपिल विज से बदतमीजी, जान से मारने की धमकी देने व अश्लील इशारे करने के आरोप हैं।

ips officer suspended in case of misbehavior with minister s brother

उत्तराखंड त्रासदी: CM मनोहर लाल खट्टर स्वैच्छिक कोष से देंगे 11 करोड़ रूपए
उत्तराखंड त्रासदी कोष में हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने अपने स्वैच्छिक कोष से 11 करोड़ रूपये देने की घोषणा की है। उत्तराखंड में 2 दिन पहले जोशीमठ के पास ग्लेशियर फटने की वजह से हादसा हुआ था। मुख्यमंत्री ने कहा कि हरियाणा सरकार देवभूमि उत्तराखंड को हर सम्भव सहायता प्रदान करेगी। 

किसान आंदोलन को लेकर प्रधानमंत्री की नीयत में खोट : अभय चौटाला
संसद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वक्तव्य से साफ हो गया है कि किसान आंदोलन को लेकर उनकी नीयत में खोट है। यह बात इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला ने सोमवार को कितलाना टोल पर किसानों के धरने को समर्थन देते हुए कही। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री आंदोलन को लंबा करवाकर तोडऩा चाहते हैं, जिससे सजग रहने की जरूरत है। 

prime minister predicament regarding the farmer movement

सिंघु बॉर्डर पर एक और किसान ने तोड़ा दम, 70 दिनों से आंदोलन में था मौजूद
तीन कृषि बिलों के विरोध में किसानों का दिल्ली की सीमाओं पर प्रदर्शन लगातार जारी है। सिंघु बॉर्डर पर आज फिर एक किसान ने दम तोड़ दिया।  पानीपत के सिवाह गांव के रहने वाले 50 साल के किसान हरेंद्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई हालांकि यह बताया जा रहा है कि वह रात को खाना खाकर सोया था और सुबह सुबह नहीं उठा।

खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले विभाग में बड़ा फेरबदल, यहां देखें पूरी लिस्ट
हरियाणा सरकार ने मंगलवार को खाद्य नागरिक आपूर्ति तथा उभोक्ता मामले विभाग में फेरबदल किया है। तुरंत प्रभाव से इंस्पेक्टर और सब-इंस्पेक्टर के तबादले किए गए हैं। इसमें 48 इंस्पेक्टर और 39 सब-इंस्पेक्टर शामिल है। 

major reshuffle in food civil supplies and consumer affairs department

बेटे की चाहत में कलयुगी मां ने रेत दिया था चार मासूम बेटियों का गला, अब हुई गिरफ्तार
रियाणा के जिला मेवात के गांव पिपरौली में एक कलयुगी मां ने बेटे की चाहत में उसकी ही कोख से जन्मी चार मासूम बेटियों का गला रेत कर हत्या कर दी थी। कलयुगी मां के इस घनघोर अपराध को देख उसके पति ने पुलिस को मामले से अवगत करवाया, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कलयुगी मां को गिरफ्तार कर लिया है।

हरियाणा: शिक्षा निदेशालय की डिप्टी डॉयरेक्टर पर 45 हजार का जुर्माना, सैलरी से काटी जाएगी रकम
राज्य सूचना आयोग ने हरियाणा सेकेंडरी शिक्षा निदेशालय की डिप्टी डॉयरेक्टर इंद्रा बैनीवाल पर दो मामलों में सूचनाएं उपलब्ध नहीं कराने पर 45 हजार से अधिक का जुर्माना ठोका है। स्वास्थ्य शिक्षा सहयोग संगठन के प्रदेश अध्यक्ष बृजपाल सिंह परमार ने प्रदेश भर में चल रहे 3200 अस्थायी मान्यता प्राप्त निजी स्कूलों...

45 thousand rupees fine on deputy director of education directorate haryana

एनकाउंटर: सोनीपत में मारा गया करनाल का बदमाश 'मच्छर', पुलिस ने रखा था 25 हजार का इनाम
सोनीपत के गोहाना उपमंडल मं सोमवार देर रात करनाल पुलिस और एक बदमाश के बीच मुठभेड़ हुई। करनाल पुलिस की सीआईए-2 को सूचना मिली थी कि 25 हजार का इनामी बदमाश गोहाना में छुपा हुआ है। इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने बदमाश का पीछा किया तो उसने पुलिस टीम पर फायरिंग कर की। 

शराब पीकर थप्पड़ मारा इसी लिए की हत्या, सबूत मिटाने के लिए युवक को ज़िंदा जलाया गया
थाना बावल पुलिस ने ईंट-पत्थर से चोटें मारकर युवक की हत्या कर शव को जलाने के आरोपी जिला कोटकासिम के गांव डिंगली निवासी अजीत को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे अदालत में पेशकर पुलिस ने एक दिन के रिमांड पर लिया है।

murdered and slapped due to alcohol

रॉन्ग साइड से आ रहे वाहन ने कार को मारी जोरदार टक्कर, इंजीनियर की मौत
 हरियाणा के गुरुग्राम में एक दर्दनाक सड़क हादसे में 30 इंजीनियर की मौत हो गई। हादसा एसपीआर रोड पर हुआ, जहां रॉन्ग साइड तेज गति से आर रहे वाहन ने इंजीनियर आशीष की होंडा सिटी कार को जोरदार टक्कर मार दी। आमने सामने की टक्कर में कार के परखच्चे उड़ गए और आशीष गंभीर रुप से घायल हो गया।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Related News

Recommended News

static