Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें (11 जनवरी)

1/11/2021 6:51:03 PM

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...

अभय चौटाला ने भेजा इस्तीफा, बोले- मुझे नहीं लगता कि मैं एक जिम्मेदार सदस्य के रूप में...
इंडियन नेशनल लोकदल के प्रधान महासचिव एवं ऐलनाबाद से विधायक अभय सिंह चौटाला ने सोमवार को हरियाणा विधानसभा के अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता को ई-मेल कर विधायक पद से अपना इस्तीफा भेज दिया है। उन्होंने कहा कि सरकार ने जिस तरह की परिस्थितियां बनाई हैं उन्हें देखते हुए ऐसा लगता...

कैमला में हुए बवाल के बाद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने दी सीएम खट्टर को बड़ी नसीहत
करनाल के कैमला गांव में हुए बवाल पर कांग्रेस के राज्यसभी सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने हरियाणा के मुख्यमंक्षी दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने नसीहत दी है। उन्होंने कहा कि सरकार को टकराव का रास्ता छोड़कर किसानों से बातचीत करनी चाहिए।

कैमला गांव में हुए बवाल पर 800 से 900 लोगों के खिलाफ केस दर्ज
करनाल के कैमला गांव में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की प्रस्तावित किसान महापंचायत में बवाल के बाद पुलिस एक्शन में आ गई है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष गुरनाम सिंह सहित 800 से 900 लोगों के खिलाफ मामले दर्ज किया है।

हरियाणा सरकार का बड़ा फैसला: लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों के खिलाफ दर्ज केस होंगे वापस ​​​​​​​
कोरोना वायरस महामारी से बचाव के लिए लगाए गए लॉकडाउन के दौरान हरियाणा में प्रवासी मजदूरों पर दर्ज मुकदमे वापस होंगे। हरियाणा सरकार ने सोमवार को प्रवासी मजदूरों पर दर्ज मामलों को वापस लेने का निर्णय लिया है। 

टिकरी बॉर्डर पर आंदोलन में शामिल एक और किसान की मौत, ट्रॉली में रह रहा था मृतक ​​​​​​​
किसान आंदोलन में किसानों की मौत की सिलसिला नहीं रुक रहा है, मौतों की संख्या में बढ़ती जा रही है। टिकरी बॉर्डर पर आंदोलन में शामिल एक और किसान की हार्ट अटैक आने से मौत हो गई। मृतक किसान की पहचान 60 वर्षीय जगदीश के रुप में हुई है, जोकि मुक्तसर साहिब के लुडेवाला गांव का रहने वाला था। 

कंवर पाल गुर्जर बोले- किसान आंदोलन अलोकतांत्रिक, चाइना बिगाड़ रहा है भारत में हालात ​​​​​​​
हरियाणा के शिक्षा मंत्री कंवर पाल गुर्जर ने देश में अव्यवस्था फैलाने में चाइना का हाथ बताया है। उन्होंने कहा कि बहुत से उद्योगपति भारत में अपने उद्योग लगाना चाहते हैं। जिओ के मोबाइल टावर तोड़कर ऐसे उद्योगपतियों को डराया जा रहा है। 

​​​​​​​ग्राम सचिव भर्ती परीक्षा का पेपर लीक करा रहे 14 लोग गिरफ्तार, मोबाइल, लैपटॉप व ब्लूटूथ बरामद
ग्राम सचिव की परीक्षा लीक करा रहे 14 आरोपियों को समालखा में गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने किया काबू। डीएसपी पूजा वशिष्ठ की अध्यक्षता में कार्यवाही करते हुए पुलिस ने पैराडाइज स्कूल के मालिक व उसके बेटे समेत पानीपत से 5 रोहतक से 8 और सोनीपत से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। 

ताला बंद कमरे में मिली थी ज्योति की लाश, लिव-इन पार्टनर पर हत्या का आरोप ​​​​​​​
गुरुग्राम के बसई एनक्लेव इलाके में 31 वर्षीय महिला की हत्या मामले में पुलिस को अहम सुराग हाथ लगे हैं। 31 वर्षीय ज्योति अपने लिव-इन पार्टनर मोर्जुल के साथ बसई एनक्लेव के एक मकान में किराए पर रहती थी। 

नशे में दो सगे भाइयों ने दोस्त को उतार दिया मौत के घाट, मृतक मजदूरी कर पालता था परिवार
हरियाणा के सोनीपत में दो सगे भाइयों ने नशे में अपने दोस्त को मौत के घाट उतार दिया। इस वारदात की सूचना पुलिस मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के सामान अस्पताल में भिजवाया।

दुकान में सीढ़ियों की ग्रिल पर लटका मिला युवक का शव, परिवार वालों ने जताई हत्या की आशंका ​​​​​​​
पूंडरी में करनाल कैथल रोड पर हेयर डैसर की दुकान चलाने वाले युवक का शव दुकान में ही सीढ़ियों की ग्रिल पर लटका हुआ मिला। पुलिस इसे आत्महत्या को घटना मान रही है, वहीं परिवार वालों ने हत्या की आशंका जताई है। एफ. एस. एल. व पुलिस ने दौरा करते हुए साक्ष्य जुटाए और शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला नागरिक अस्पताल भेज दिया। 
​​​


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Related News

Recommended News

static