Haryana Bulletin: सीएम खट्टर का विपक्ष पर बड़ा पलटवार, चढूनी ने दिया सरकार को ऑफर

punjabkesari.in Friday, Feb 12, 2021 - 08:44 PM (IST)

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

मुख्यमंत्री मनोहर का विपक्ष पर बड़ा पलटवार-...ऐसा ही रहा तो हरियाणा में फिर बनेगी भाजपा सरकार
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने विपक्ष पर करारा पलटवार किया है। मुख्यमंत्री मनोहर का कहना है कि अगर विपक्ष का ऐसा ही रवैया रहा तो भाजपा सरकार यह कार्यकाल तो पूरा करेगा ही, इसके साथ ही अगले चुनाव में भी भाजपा की ही सरकार बनेगी।

chief minister manohar s big counterattack on opposition about haryana

अभय के इस्तीफे पर ओपी चौटाला की पहली प्रतिक्रिया, ऐलनाबाद उपचुनाव को लेकर कही बड़ी बात
अभय चौटाला द्वारा विधायक पद से इस्तीफा देने पर इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने कहा कि ये त्याग हमारे खून में है, ये ऐसा पहले निर्णय नहीं है। उन्होंने कहा प्रदेश की गठबंधन सरकार जनहित के काम में रूचि न लेकर अपने स्वार्थ हित की पूर्ति के लिए काम कर रही है।

राज्यसभा में दीपेंद्र हुड्डा ने सरकार को जमकर घेरा, कहा- यह पेट्रोलजीवी है
 राज्यसभा में शुक्रवार को कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने भाजपा सरकार को जमकर घेरा। उन्होंने कहा कि इस सरकार में कथनी और करनी में काफी अंतर रहा है। इस वर्ष पेश किया गया बजट भी उस कथनी और करनी के अंतर को चरितार्थ करता है। हुड्डा ने कहा कि आत्मनिर्भर की बात करने वालों ने स्किल डेवलपमेंट बजट कम करने का काम किया है।

PunjabKesari, haryana

गुरनाम सिंह चढूनी का बड़ा बयान, MSP पर कानून बनाए सरकार तो संशोधन पर हो सकता है विचार
3 कृषि कानूनों को लेकर किसानों का धरना 80वें दिन में प्रवेश कर गया है, वहीं इस बीच हरियाणा के किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी ने बड़ा बयान दिया है। चढूनी ने कहा कि अगर सरकार एमएसपी पर कानून बनाए तो संसोधन पर हो विचार किया जा सकता है।

बड़ी बात: उत्तर प्रदेश की तर्ज पर अब ये बड़ा कानून बनाने जा रही हरियाणा सरकार
हरियाणा सरकार पिछले साल निकिता हत्याकांड के बाद उत्तर प्रदेश की तर्ज पर लव जिहाद कानून प्रदेश में लाने पर काम कर रही है। वहीं अब उत्तर प्रदेश के एक और कानून की तर्ज पर हरियाणा में भी यह कानून लाने पर विचार हरियाणा सरकार ने किया है। 

big thing haryana government is going to make law on lines of uttar pradesh

वैलेंटाइन डे: प्यार परवान न चढ़ा तो शादीशुदा प्रेमिका के लिए कर ली खुदकुशी, नोट में लिखा- वो मुझे...
एक तरफ जहां वैलेंटाइन वीक चल रहा है, जिसमें प्रेमी जोड़े अपने तरीके से इसका जश्न मना रहे हैं। दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर भी वैलेंटाइन वीक को लेकर काफी पोस्टें शेयर हो रही हैं, इनमें से कुछ तो मीम्स हैं, जिनमें वैलेंटाइन वीक का मजाक उड़ाया जा रहा है।

सीएनजी पाइप लाइन में आग लगने से हड़कंप, पास में चल रहा था खुदाई का काम (VIDEO)
साइबर सिटी गुरुग्राम के सेक्टर- 53, वजीराबाद में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब वहां एक जगह पर सीएनजी पाईपलाइन में आग लग गई। घटनास्थल के पास खुदाई का काम भी चल रहा था। अचानक आग लगने की घटना से आस-पास के इलाके में अफरातफरी का माहौल बन गया।

stirred due to fire in cng pipeline

दोस्त के साथ होटल में आई 2 बच्चों की मां ने की आत्महत्या, बाथरूम में लटकी मिली लाश
वानी के नया बस स्टैंड के निकट स्थित एक होटल में दो बच्चो की मां ने कथित तौर पर फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समापत कर ली। बताया जा रहा है कि महिला अपने ही गांव के दोस्त के साथ होटल में आई थी। दोनो में किसी बात को लेकर मामूली कहा सुनी हुई तो महिला ने कमरे के बाथरूम में फांसी लगाकर जान दे दी।

एमबीबीएस कर रही छात्रा ने किया सुसाइड, हॉस्टल में पंखे से लगाया फंदा
गोहाना के भगत फूल सिंह महिला मेडिकल कालेज में एमबीबीएस फर्स्ट ईयर की छात्रा द्वारा सुसाइड कर लिया।  मृतिका की पहचान डिम्पी के रूप में हुई जो गांव खेड़ी साध जिला रोहतक की रहने वाली है। सूचना मिलते पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुटी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Related News

Recommended News

static