Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें (12 जनवरी)

punjabkesari.in Tuesday, Jan 12, 2021 - 06:34 PM (IST)

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

सीएम खट्टर ने युवाओं को दी सौगात, वन टाइम रजिस्ट्रेशन पोर्टल का किया शुभारंभ
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने मंगलवार को युवा दिवस पर प्रदेश के युवाओं को सौगात दी। उन्होंने हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग के नए पोर्टल वन टाइम रजिस्ट्रेशन का शुभारंभ किया। जिसमें ग्रुप सी व डी के लिए एक बार रजिस्ट्रेशन कराना होगा। 

कृषि कानूनों पर 'सु्प्रीम' रोक से नाखुश किसान, बोले- हमें तो रद्द ही कराने हैं
सुप्रीम कोर्ट द्वारा कृषि कानून के लागू होने पर लगाई गई रोक से किसान संगठन खुश नहीं है। किसान संगठनों ने सवाल उठाते हुए कहा है कि किसान तो कोर्ट गया ही नहीं फिर मध्यस्था की बात कहां से आई। वहीं किसान संगठन कोर्ट द्वारा बनाई जा रही कमेटी के पक्ष में भी नहीं है।

हरियाणा सरकार करेगी कैमला में हुए नुकसान की भरपाई, किसानों ने की थी तोड़फोड़
करनाल के कैमला गांव में किसान महापंचायत के दौरान बवाल में हुए नुकसान की भरपाई हरियाणा सरकार करेगी। इस महापंचायत के दौरान प्रदर्शनकारियों के विरोध के चलते टेंट, साउंड सिस्टम, कुर्सियों और किसानों की फसलों को काफी नुकसान पहुंचा था। 

इनेलो विधायक अभय चौटाला का इस्तीफा स्वीकार होना संभव नहीं: राम नारायण
इनेलो के प्रधान महासचिव एवं ऐलनाबाद के विधायक अभय सिंह चौटाला ने किसान आंदोलन के समर्थन व कृषि कानूनों के विरोध में अपना इस्तीफा हरियाणा विधानसभा के स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता को भेजा है, लेकिन उनके इस इस्तीफे पर बहस शुरु हो गई है। 

कोरोना वैक्सीन को लेकर बड़ी खबर: लोहड़ी पर्व पर हरियाणा को मिलेंगे लाखों डोज
कोरोना वैक्सीन के हरियाणा में आने को लेकर एक राहत भरी खबर है। हरियाणा में लोहड़ी के पर्व पर कोरोना वैक्सीन के लाखों डोज बुधवार को पहुंचेगी। इस बारे में हरियाणा स्वास्थ्य विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव राजीव अरोड़ा ने बताया कि हरियाणा में कोरोना रोधी वैक्सीन के 2 लाख 60 हजार डोज कल पहुंच जाएगी...

​​​​​​​किसान आंदोलन के बीच कर्मचारी और मजदूर संगठनों ने लघु सचिवालय पर बोला हल्ला ​​​​​​​
किसान आंदोलन के बीच आज विभिन्न ट्रेड यूनियनों से जुड़े कर्मचारी, मजदूर और भट्ठा मजदूर संगठनों ने मंगलवार को लघु सचिवालय पर प्रदर्शन किया। लघु सचिवालय के बाहर एकत्र हुए संगठनों से जुड़े लोगों ने सरकार की नीतियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

झगड़ा कर रहे शरारती तत्वों ने पुलिस टीम पर किया हमला, एसएचओ समेत कई घायल​​​​​​​
सोनीपत के कुंडली स्थित एक फैक्टरी में झगड़े की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम पर हमला हुआ। कुंडली इंडस्ट्रियल एरिया में फैक्ट्री नंबर 349 के सामने कुछ शरारती तत्व झगड़ा कर रहे थे। कुंडली थाना पुलिस एसएचओ रवि कुमार अपनी टीम के साथ वहां पर पहुंचे...

एक साथ पलभर में दुनिया को अलविदा कह गए पति-पत्नी, दर्दनाक हादसे में गई जान ​​​​​​​
हरियाणा के सोनीपत में मंगलवार को एक दर्दनाक सड़क हादसे में पति और पत्नी की मौत हो गई। यह हादसा सोनीपत के खरखोदा में गांव सिलाना के पास हुआ, जहां एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बाइक पर सवार पति और पत्नी की मौके पर ही जान चली गई।

बॉडी मसाज के नाम पर चल रहे देह व्यापार का पर्दाफाश, 7 युवतियों सहित एक युवक गिरफ्तार ​​​​​​​
स्पा की आड़ में देह व्यापार का फिर से पर्दाफाश किया गया है, जिसमें एक युवक और सात युवतियों सहित कुल 9 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। डीएलएफ फेज चार और सुशांत लोक पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए सुंशात लोक में चल रहे स्पा की आड़ में देहव्यापार का खुलासा किया है। 

माता के मंदिर में चोरों ने डाला डाका, दो लाख रुपये, चांदी की कटोरियां और छत्र ले उड़े ​​​​​​​
चोरों ने पानीपत के ऐतिहासिक श्री देवी मंदिर के तीन दानपात्र तोड़कर करीब दो लाख रुपये, चांदी की कटोरियां और माता का रत्न जड़ित छत्र चोरी कर लिया। चोरों ने 2 फीट चौड़े रोशनदान की जाली पेचकस से हटाई और फिर बल्ली के सहारे अंदर घुसे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Related News

Recommended News

static