Haryana Bulletin: कृषि मंत्री ने किसानों की मौत पर की विवादित टिप्पणी, शाह से मिले सीएम खट्टर

2/13/2021 9:25:18 PM

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

हरियाणा के कृषि मंत्री ने किसानों की मौत पर की विवादित टिप्पणी, सुरजेवाला ने रखी बर्खास्त करने की मांग
हरियाणा के कृषि कृषि मंत्री जेपी दलाल ने भिवानी में पत्रकारवार्ता के दौरान किसान आंदोलन में मरने वाले किसानों पर विवादित टिप्पणी कर दी। जिस पर अब कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कृषि मंत्री को कैबिनेट से बर्खास्त करने की मांग की है।

haryana agriculture minister disputed remarks on the death of farmers

कृषि मंत्री जेपी दलाल ने विवादित बयान से लिया यू-टर्न, कहा- 'मेरी बातों का गलत मतलब निकाला गया'
हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल ने आंदोलन में मरने वाले किसानों पर की विवादित टिप्पणी से यू टर्न ले लिया है। जेपी दलाल ने अपने बयानों को लेकर माफी मांगी है। दलाल ने कहा कि मेरे बयानों का गलत मतलब निकाला गया है। अगर किसी को मेरी बातों से कष्ट हुआ है तो उसके लिए मैं क्षमाप्रार्थी हूं। 

शाह से मुलाकात के बाद बोले सीएम खट्टर- विधानसभा सत्र में लेकर आएंगे कड़ा कानून
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर शनिवार को दिल्ली पहुंचे। यहां उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। इस मुलाकात में मौजूदा राजनीतिक हालात, संगठनात्मक विषयों, मंत्रिमंडल विस्तार समेत कई विषयों पर चर्चा हुई। 

haryana cm khattar met amit shah

अजय चौटाला बोले- मेरी जेब में है दुष्यंत का इस्तीफा...अभी दे सकता हूं
जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व संरक्षक डॉ अजय चौटाला ने उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के इस्तीफे की मांग करने वालों को करारा जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा बनाए गए कृषि कानूनों पर अगर दुष्यंत चौटाला के इस्तीफे से अगर कोई फर्क पड़ता है तो दुष्यंत का इस्तीफा उनके जेब में है...

पकड़ा गया 5 लोगों का हत्यारा सुखविंदर, दिल्ली-हरियाणा पुलिस ने चलाया था ज्वाइंट ऑपरेशन
रोहतक जिले के जाट कॉलेज में शुक्रवार देर शाम हुई पांच हत्याओं के आरोपी कोच सुखविंदर को दिल्ली-हरियाणा पुलिस के ज्वाइंट ऑपरेशन में गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी सुखविंदर की गिरफ्तारी दिल्ली के समयपुर बादली से हुई है।

rohtak murder case accused sukhwinder arrested in delhi update

शर्मनाक: दोस्तों के साथ संबंध बनाने से मना किया तो पति ने निर्वस्त्र कर छत से धकेला
हरियाणा के पानीपत जिले में लव मैरिज का बुरा अंजा देखने को मिला है। यहां एक शख्स ने जिस युवती को जीवनसंगिनी बनाकर लाया था, उसी की आबरू पर वह जुआ खेलने लगा। बीते बुधवार को जुआ-सट्टा खेलने का आदी पति ने अपनी पत्नी पर उसके दोस्तों के साथ संबंध बनाने दबाव बनाने लगा...

दर्दनाक हादसा: बाइक और स्कॉर्पियो की आमने सामने जोरदार भिड़ंत, युवक की मौत
हरियाणा के रेवाड़ी में शनिवार को दर्दनाक सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। हादसा रोहडाई-जाटूसाना सड़क मार्ग पर हुआ, जहां एक बाइक और स्कॉर्पियो कार की आमने सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई।

road accident in rewari

दिनदहाड़े जिम के सामने बदमाशों ने युवक को मारी गोली, फिर पिस्टल लहराते हुए हो गए फरार
पलवल में दिनदहाड़े दो बदमाशों ने एक युवक पर फायरिंग करते हुए कातिलाना हमला किया। घटना पलवल पुराना जीटी रोड स्थित हुडा सेक्टर 2 मोड़ के पास एक जिम की है, जहां पर घायल हुए युवक जिम पर वर्कआउट करने के लिए आया हुआ था। 

कोहरे का कहर : लगातार दूसरी बार हाईवे पर बड़ा हादसा, आपस में टकराई आधा दर्जन गाड़ियां
गोहाना में घने कोहरे का कहर दूसरे दिन भी देखने को मिला। आज फिर रोहतक पानीपत नेशनल हाईवे 709 पर गांव मुंडलाना के पास करीब आधा दर्जन वाहन आपस में टकरा गए, जिसमें सात से आठ लोग घायल हो गए।

major accident on highway for second time

सड़क हादसा : रोडवेज बस और ट्रक में टक्कर, 20 यात्री घायल
जींद-रोहतक रोड पर रोडवेज बस और ट्रक के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई। इसमें करीब 20 यात्री घायल हो गए। चालक की गंभीर अवस्था को देखते हुए पीजीआई रोहतक रेफर किया गया है, जबकि 20 यात्रियों को मामूली चोटें आई हैं...  
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   


Content Writer

vinod kumar

Related News