Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें (17 जनवरी)

punjabkesari.in Sunday, Jan 17, 2021 - 06:46 PM (IST)

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

पिता को बातों का समर्थन कर रहे करण चौटाला, कहा- ...दुष्यंत उचाना आकर तो देखें
किसान आंदोलन को लेकर हरियाणा के सियासतदारों की बयानबाजी जोरों पर चल रही हैं। कभी सत्ता पक्ष पर विपक्ष हमला बोल रहा है तो कभी विपक्षी दलों के नेता एक-दूसरे पर जोरदार टिप्पणी कर रहे हैं। इसी बीच इनेलो नेता अभय चौटाला ने इस्तीफा देने का ऐलान करके राजनीति को हवा दे दी है।

भूपेंद्र हुड्डा और उनके बेटे दीपेंद्र के बयान पर अभय का पलटवार, भतीजे दुष्यंत पर भी बोला हमला
इनेलो नेता व विधायक अभय चौटाला ने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा और उनके बेटे राज्य सभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा के उस बयान पर पलटवार किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि इनेलो विधायक को इस्तीफा नहीं देना चाहिए बल्कि सदन में सरकार के खिलाफ वोट देकर सरकार गिरानी चाहिए। 

शैलजा के बयान पर कंवर पाल ने दी प्रतिक्रिया, बोले- कांग्रेस का सत्ता में आने का कोई चांस नहीं
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा के उस ब्यान, जिसमें उन्होंने कहा है कि भाजपा के विधायक टूटने को तैयार हैं पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए हरियाणा के शिक्षा मंत्री कंवर पाल गुर्जर ने कहा कि जो व्यवहार इस समय कांग्रेस का है, अगली बार भी इनका कोई चांस नहीं है।

 कांग्रेस के संपर्क में JJP व निर्दलीय विधायक पर किरण ने दी प्रतिक्रिया, बीजेपी पर बोला तीखा हमला
जजपा के विधायकों समेत कई निर्दलीय कांग्रेस के संपर्क को लेकर कांग्रेस की वरिष्ठ नेत्री व तोशाम से विधायक किरण चौधरी ने अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि ये राजनीतिक बातें होती हैं, जो खुलकर नहीं कही जाती। उन्होंने कहा कि हम विधानसभा सत्र बुला रहे हैं। 

स्कूल संचालक की निर्मम हत्या, नहर के पास कार में मिली गर्दन कटी लाश
हरियाणा के यमुनानगर में रविवार को आवर्धन नहर की पटरी पर कार में एक व्यक्ति की गर्दन कटी लाश मिली। इसकी सूचना आसपास के लोगों ने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही डीएसपी हेडक्वार्टर, थाना सदर पुलिस, सीआईए, सीन ऑफ क्राइम की टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी।

दीपेंद्र हुड्डा ने मृतक किसान के घर पहुंचकर परिवार को दी सांत्वना, बोले- ये सरकार अत्याचार कर रही
दिल्ली सीमाओं पर जारी आंदोलन से वापस लौटते वक्त सड़क दुर्घटना में जान गवाने वाले इंद्री के गांव गढ़ी गुजरान से किसान राजेश कुमार के घर रविवार को कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा पहुंचे। उन्होंने परिवार से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना दी। 

एक्सप्रेस ट्रेन के आगे कूदकर युवक ने दी जान, सुसाइड नोट में इन्हें ठहराया मौत का जिम्मेदार
सोनीपत के गन्नौर रेलवे स्टेशन के समीप दिल्ली से चंडीगढ़ जा रही गीता जयंती एक्सप्रेस ट्रेन के सामने कूद कर एक युवक ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। इस घटना की सूचना मिलने के बाद जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची। 

शर्मनाक: बड़ी बेटी से पिता ने किया दुष्कर्म, गर्भवती होने पर कराया गर्भपात, छोटी से भी की गंदी हरकत
कहते हैं कि पिता अपनी बेटी का रक्षक होता है, क्योंकि बेटी बाप की लाडली होती है, स्वाभिमान होती है, लेकिन हरियाणा के हिसार में एक कलयुगी पिता ने बाप-बेटी का पवित्र रिश्ता ही कलंकित कर दिया। यहां हैवान पिता ने अपनी दो बेटियों के साथ शर्मनाक हरकत की। 

तेज रफ्तार कार ने मासूम को कुचला, दादी व चाचा के साथ गई थी बकरी चराने
झज्जर-रिवाड़ी राष्ट्रीय राजमार्ग पर रविवार को एक हादसा हो गया जहां 9 साल की मासूम बच्ची को तेज रफ्तार से आ रही कार ने बुरी तरह से कुचल दिया। बच्ची को गंभीर घायल अवस्था में उपचार के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल लाया गया। 

बुजुर्ग व्यक्ति का खेतों में मिला कंकाल, जंगली जानवरों ने नोच खाया मृत शरीर ​​​​​​​
झज्जर के एक गांव में एक बुजुर्ग व्यक्ति का खेतों में पड़ा हुआ क्षत-विक्षत कंकाल मिला है। बुजुर्ग की पहचान गांव कासनी के 70 वर्षीय धर्मचंद के रूप में हुई है। परिजनों की मानें तो मृतक धर्मचंद गत दिवस शाम के समय गांव के ही एक मंदिर में सतसंग सुनने के लिए गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Related News

Recommended News

static