Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें (21 जनवरी)

punjabkesari.in Thursday, Jan 21, 2021 - 09:47 PM (IST)

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

अभय चौटाला बोले- बीजेपी सरकार लुटेरों का गिरोह, पूरे पांच साल तक नहीं चलेगी
इनेलो विधायक अभय चौटाला की ट्रैक्टर यात्रा वीरवार को रेवाड़ी पहुंची। वह खुद ट्रैक्टर चलाकर यहां पहुंचे। इस दौरान उन्होंने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। अभय चौटाला ने कहा कि आंदोलन इतना तेज कर देंगे, केंद्र सरकार फैसला वापस लेने पर मजबूर होगी।

हरियाणा शिक्षा बोर्ड ने HTET परीक्षा का परिणाम किया घोषित, देखने के लिए यहां करें क्लिक
हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड ने वीरवार को एचटेट (हरियाणा अध्यापक पात्रता परीक्षा) परीक्षा-2020 लेवल-1, 2 व 3 का परिणाम घोषित कर दिया है। अभ्यर्थी अपना रिजल्ट देखने कि लिए बोर्ड की वेबसाइट www.bseh.org.in पर क्लिक करें।

किसान आंदोलन: हरियाणा संयुक्त किसान मोर्चा का गठन, चढूनी को बनाया गया अध्यक्ष
गुरनाम सिंह चढूनी पर लगे आरोपों के बीच दिल्ली बॉर्डर पर चल रहा किसान आंदोलन अब लगातार विवादों में घिरा हुआ है। आज टिकरी बॉर्डर पर हरियाणा के किसान संगठनों की बैठक हुई, जिसमें अहम फैसले लिए गए।

लॉकडाउन में आलसी हुए छात्र या कोरोना ने डराया? स्कूलों में हाजिरी 40 फीसदी तक सिमटी ​​​​​​​
देश अनलॉक की तरफ बढ़ा तो हरियाणा में बीती 2 नवंबर को 9 वीं से 12 तक की कक्षाएं शुरू कर दी गई। इस बीच छात्र व अध्यापक भी कोरोना की चपेट में आ गए तो स्कूलों को फिर से बंद करना पड़ा। अब बीते महीने 14 तारीख्र से दोबारा स्कूल शुरू किए गए हैं, लेकिन स्कूल में छात्रों की हाजिरी कम हो गई है।

बड़ी खबर: पोस्ट ग्रेजुएशन के इच्छुक छात्रों के लिए सुनहरा मौका, बढ़ाई गई दाखिले की अंतिम तिथि
हरियाणा के वे छात्र जो पोस्ट ग्रेजुएशन के लिए दाखिला लेने से वंचित रह गए थे, उनको उच्चतर शिक्षा विभाग, हरियाणा ने सुनहरा मौका दिया है। विभाग ने प्रदेश के महाविद्यालयों व विश्वविद्यालयों में दाखिला लेने की तिथि को बढ़ा दिया है।

पंजाब के किसान सिंघु बॉर्डर पर लेकर पहुंचे अंग्रेजों के समय की कार, आंदोलन में बनी आकर्षण का केंद्र
सोनीपत के संग बॉर्डर पर किसान लगातार तीन कृषि कानूनों के खिलाफ बैठे हुए हैं। वहीं किसानों की मांग की है कि जब तक सरकार इन्हें रद्द नहीं करेगी वह वापस नहीं जाएंगे।  पंजाब के मोगा से युवा किसान अंग्रेजों के समय की कार लेकर आंदोलन में पहुंचे हैं जो आकर्षण का केंद्र बनी हुई है। 

आरसी में चढ़ाया जा रहा गलत डाटा, कहीं आपके नाम व पते का तो नहीं हो रहा गलत इस्तेमाल! ​​​​​​​
हरियाणा के विभिन्न जिलों में गाडिय़ों की आरसी के डाटा में घपले बाजी के मामले सामने आ रहे हैं। कुछ लोगों को तो उनके नाम पर बनी आरसी उनके घर डाक द्वारा पहुंच चुकी है, जिस कारण वे सकते में आ गए हैं। 

दर्दनाक हादसा: कार ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर, युवक ने मौके पर ही तोड़ा दम ​​​​​​​
हरियाणा के करनाल में वीरवार को दर्दनाक सड़क हादसे में एक युवक की जान चली गई। यह हादसा गांव सटौंडी के पास हुआ, जहां बाइक पर जा रहे युवक को कार ने जोरदार टक्कर मार दी। इस टक्कर से युवक की जान चली गई। 

ब्लाइंड मर्डर में बड़ा खुलासा- एक लड़की से दोस्ती के कारण मारा गया अयान ​​​​​​​
अंबाला में बीते दिन दो बड़ी घटनाएं सामने आई थी, जहां एक ओर 19 वर्षीय अयान के सिर में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी गई तो वहीं एक पेट्रोल पंप पर सो रहे कर्मचारी से चाकू की नोक पर लूट को अंजाम दिया गया। 

​​​​​​​महिला ने नहर में कूदकर दी जान, घर में धरी रह गई मासूम बेटी के जन्मदिन की तैयारियां
सेक्टर 9-11 की रजनी रानी की 5 वर्षीय बेटी फ्लक का मंगलवार को जन्मदिन था। परिजन नन्हीं गुड़िया का जन्मदिन मंगलवार शाम को धूमधाम से मनाने वाले थे। लेकिन रजनी द्वारा नहर में कूदकर आत्महत्या करने के कारण उनकी बेटी के जन्मदिन की तैयारियां धरी की धरी रह गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Related News

Recommended News

static