Haryana Bulletin: सिंघु बॉर्डर पर पकड़े संदिग्ध की मां का बड़ा खुलासा, एक क्लिक में पढ़ें 10 बड़ी खब

1/23/2021 7:59:03 PM

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

सिंघु बॉर्डर पर पकड़े गए संदिग्ध की मां ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बोली- देर रात पुलिस आई...
तीन कृषि कानूनों के विरोध में लगातार किसानों का प्रदर्शन जारी है और सोनीपत सिंघु बॉर्डर पर भी किसान डटे हुए हैं, लेकिन देर रात के घटनाक्रम के बाद इस पूरे आंदोलन में एक अलग ही करवट ले ली है। किसान नेताओं ने एक संदिग्ध युवक को पकड़ा था जिस पर आंदोलन में दंगा करवाने के आरोप  लगाए थे।



देश का किसान कानूनों को रद्द करवाकर ही दम लेगा, सरकार के बहकावे में नहीं आएगा: किरण
तीन कृषि कानूनों को लेकर कांग्रेस की वरिष्ठ नेत्री व पूर्व कैबिनेट मंत्री किरण चौधरी ने सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार कृषि कानूनों के नाम पर किसानों को खुशहाली के सपने दिखा रही है, लेकिन देश का किसान इन कानूनों को रद्द करवाकर ही दम लेगा।



जो सरकार जनता की नहीं सुनती वह जल्द ही गिर जाती है: अर्जुन चौटाला
आईएसओ के राष्ट्रीय प्रभारी अर्जुन चौटाला शनिवार को अपने काफिले के साथ यमुनानगर पहुंचे। नए कृषि कानूनों के विरोध में अर्जुन चौटाला ने कहा कि जो सरकार जनता की नहीं सुनती वह जल्द ही गिर जाती है और यह राजनीति का इतिहास रहा है। 



किसान आंदोलन को लेकर बड़ी खबर: हरियाणा के इस गांव ने ली जान माल के नुकसान की जिम्मेदारी
दिल्ली में 26 जनवरी को प्रस्तावित ट्रेक्टर परेड के लिए हरियाणा के किसानों ने बड़े स्तर पर तैयारी शुरू कर दी है। जींद जिले के बड़ोदा गाँव ने 35 लाख रुपए इकट्ठा किए है ताकि ट्रैक्टर परेड में होने वाले ख़र्च और किसी प्रकार के नुकसान की भरपाई की जा सके।



फर्जी निकली नगरपालिका के नवनिर्वाचित चेयरमैन की दसवीं की सर्टिफिकेट, आयोग को भेजी रिपोर्ट
धारूहेड़ा नगरपालिका के नव निर्वाचित चेयरमैन कंवर सिंह की 10वीं की सर्टिफिकेट जांच में अवैध पाई गई है। आरटीआई के माध्यम से जांच रिपोर्ट की प्रति प्राप्त करने के बाद शिकायतकर्ता संदीप बोहरा ने यह बड़ा खुलासा किया। 



वरिष्ठ महिला आईएएस अधिकारी ने लिखे दो कविता संग्रह, मुख्यमंत्री मनोहर ने किया लोकार्पण
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने शनिवार को हरियाणा निवास में वरिष्ठ आईएएस अधिकारी और प्रसिद्ध कवयित्री धीरा खंडेलवाल द्वारा रचित दो नए कविता संग्रहों ‘मेघ मेखला’तथा ‘रेशमी रस्सियां’ का लोकार्पण किया।



पुरानी हवेली की खुदाई के दौरान मिले 67 चांदी के सिक्के, सिक्कों को लेकर भिड़े ग्रामीण
कैथल के नजदीकी गांव हरसौला में पुरानी हवेली की खुदाई के दौरान चांदी के 103 वर्ष पुराने चांदी के 67 सिक्के मिले हैं। सिक्कों को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया और इसकी सूचना पुरातत्व विभाग कुरुक्षेत्र को दे दी गई है।



जन्मदिन से 1 दिन पहले 7 साल के मासूम की मौत, आंखों का इलाज करवाने आया था अस्पताल
हिसार के मान आंखों के अस्पताल में आंखों में टेढापन का इलाज करवाने आये एक 4 साल के बच्चे की इलाज के दौरान मौत हो गयी। अस्पताल की तरफ से कोई जवाब देने वाला नहीं था कि बच्चे की मौत कैसे हुई। 



चेन खींच कर भाग रहे स्नेचर को लोगों ने पकड़ा, महिलाओं ने चप्पलों से कर डाली खूब धूनाई
फरीदाबाद के व्यस्त 1-2 नंबर चौक पर महिला की चेन खींच कर भागने वाले स्नेचर को लोगों ने पीछा करके दबोच लिया और उसकी जमकर धुनाई की।  दरअसल, पूरा मामला कुछ इस कदर है की आज दोपहर करीब 2:00 बजे फरीदाबाद के व्यस्त 1-2 नंबर चौक पर...



ड्यूटी खत्म होने के बाद घर नहीं पहुंचा था युवक, अब 10 दिन बाद गंदे नाले में पड़ा मिला शव
दस दिन पहले अचानक रहस्यमय परिस्थितियों में गायब हुए बादली के जितेंद्र का शव बादली चौक पर ही गंदे नाले में पड़ा हुआ मिला। वह दिल्ली एमसीडी में नौकरी करता था, लेकिन 10 दिन पूर्व वह ड्यूटी खत्म होने के बाद घर नहीं पहुंचा। 












 

vinod kumar