Haryana Bulletin: गणतंत्र दिवस समारोह में बदलाव, एक क्लिक में पढ़ें 10 बड़ी खबर

1/24/2021 7:56:32 PM

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

हरियाणा सरकार ने गणतंत्र दिवस समारोह में किया बदलाव, राज्यपाल अब यहां फहराएंगे झंडा
केंद्र सरकार के तीन नए कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का अाक्रोश बढ़ता जा रहा है। किसानों ने आंदोलन को तेज करते हुए 26 जनवरी को ट्रैक्टर परेड निकालने का ऐलान किया हुआ है।इसी को देखते हुए अब हरियाणा सरकार ने गणतंत्र दिवस कार्यक्रम में बदलाव किया है।



ट्रैक्टर परेड को लेकर बोले शिक्षा मंत्री- कहीं ऐसा ना हो दिल्ली में अव्यवस्था फैल जाए
हरियाणा के शिक्षा मंत्री कंवर पाल गुर्जर ने किसानों से अपील की है कि वह गणतंत्र दिवस अपने-अपने गांव, शहर, जिला में मनाए। उन्होंने कहा कि किसान अपने आंदोलन को 26 जनवरी गणतंत्र दिवस का हिस्सा ना बनाएं, कहीं ऐसा ना हो इससे दिल्ली में अव्यवस्था फैल जाए।



हरियाणा सरकार ने IFS और HFS अधिकारियों का किया तबादला, यहां देखें पूरी लिस्ट
हरियाणा सरकार ने रविवार को वन विभाग में बड़ा फेरबदल किया है। 17 अधिकारियों के तबादले तुरंत प्रभाव से कर दिए हैं। इसमें 6 आईएफएस और 11 एचएफएस शामिल हैं। 



आंदोलन में मिले संदिग्ध को पुलिस ने दी क्लीन चिट, कहा- युवक ने दबाव में बोली सारी बातें
एक दिन पहले किसानों ने प्रेस वार्ता कर जिस संदिग्ध युवक के बारे में सनसनीखेज खुलासा कर युवक को मीडिया के सामने पेश किया था, उस युवक को पुलिस ने प्राथमिक जांच के बाद क्लीन चिट दे दी है। पुलिस का कहना है कि ऐसा लगता है कि युवक ने सारी बातें दबाव में बोली हैं...



बच्चे की मौत का मामला: CM खट्टर ने की परिजनों से बात, फिर संस्कार के लिए माने घरवाले
आंखों का इलाज करवाने गये 7 वर्षीय पार्थ वधवा की मौत के मामले में शनिवार को पुलिस की तरफ से कोई संतोषजनक कार्रवाई नहीं होने के कारण पार्थ के परिजनों ने सिविल अस्पताल के सामने पूरा दिन जाम लगाए रखा।



आर्मी में कैप्टन बने आनंद यादव, पत्नी पहले से हैं इस पद पर तैनात, मंत्री ने दी बधाई
हरियाणा के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने गांव मलेरना निवासी अपने मित्र पूर्व पंचायत समिति के चेयरमैन योगेंद्र यादव के पुत्र आनंद यादव को आर्मी में कैप्टन बनने पर बधाई दी है। उन्होंने कहा कि आज युवाओं को कैप्टन आनंद यादव...



किसान आंदोलन के चलते गणतंत्र दिवस समारोह का स्थल बदला, सुरक्षा के कड़े इंतजाम
किसान आंदोलन को देखते हुए यमुनानगर जिला प्रशासन ने गणतंत्र दिवस समारोह का कार्यक्रम तेजली स्टेडियम से बदलकर पुलिस लाइन में कर दिया है। समारोह में किसी तरह की कोई गड़बड़ी ना हो इसको लेकर कड़े सुरक्षा प्रबंध किए गए हैं। 



पानी की बाल्टी में डलवा दिए सबके फोन, फिर बादमाशों ने बंदूक की नोक पर की बड़ी लूट
करनाल के सेक्टर 9 में पुलिस चौकी से 300 मीटर की दूरी पर एक घर में परिवार के सदस्यों को बंधक बनाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया गया। लुटेरे पिस्तौल की नोक पर घर से करीब 100 तोले सोना, 3 किलो चांदी, 12 से 15 लाख कैश और एक क्रेटा गाड़ी ले गए।



गाना बजाने को लेकर हुई लड़ाई ने ली बुजुर्ग की जान, परिजनों ने की आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग
गत देर रात्रि सलेमपुर गांव में एक शादी समारोह में जब डी.जे. पर गाना बजाने का कार्यक्रम चल रहा था तो गाना लगाने को लेकर समारोह में शामिल बच्चों में कहा-सुनी हो गई और मामला तू-तू-मैं-मैं से बढ़ता हुआ गंभीर रुप धारण कर गया, जिसमें एक बुजुर्ग की मौत हो गई।



सहेली के साथ स्कूटी पर जा रही थी महिला, रास्ते में बाइक सवार ने गोली मार कर दी हत्या
रोहतक जिले के खरावड़ बाईपास पर कल देर शाम सांपला की रहने वाली एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतका के साथ स्कूटी पर बैठी एक अन्य महिला भी स्कूटी फिसलने से घायल हो गई। जिसे इलाज के लिए रोहतक पीजीआई में भर्ती कराया गया है।

vinod kumar