Haryana Bulletin: विज ढाई माह बाद सचिवालय पहुंचे, पूर्व संसदीय सचिव ने छोड़ी बीजेपी, पढ़ें 10 बड़ी खबरें

1/28/2021 8:52:39 PM

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

हुड्डा का सवाल- लालकिले पर पहुंचने वाले शरारती तत्व किसान हैं आतंकवादी?
26 जनवरी को लाल किला पर हुई शर्मसार करने वाली घटना के बाद विपक्षी नेताओं को अब भी लगता है कि लाल किले पर झंडा फहराने वाले किसान नहीं शरारती तत्व हैं। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा आज भी किसानों का समर्थन कर रहे हैं।



कृषि कानूनों के विरोध में पूर्व संसदीय सचिव राम पाल माजरा ने छोड़ी भाजपा
कृषि कानूनों के विरोध में पूर्व संसदीय सचिव राम पाल माजरा ने आज भाजपा छोड़ने का निर्णय लिया है। बता दें कि किसानों की मौतों से दुखी पूर्व मुख्य संसदीय सचिव रामपाल माजरा के पुत्र अमनदीप माजरा ने जिला बाल संरक्षण इकाई के एलपीओ के पद से  कुछ दिन पहले इस्तीफा दे दिया था।



गृह मंत्री विज ढाई माह बाद सचिवालय पहुंचे, मुख्य सचिव विजय वर्धन ने जाना कुशलक्षेम
कोरोना से जंग जीतने के बाद हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ऑक्सीजन पाइप के साथ वीरवार को लगभग ढाई माह बाद सचिवालय अपने ऑफिस पहुंचे। इस दौरान चीफ सेक्रेटरी विजय वर्धन गृह मंत्री अनिल विज का कुशल क्षेम पूछने पहुंचे।



पूर्व सीपीएस श्याम सिंह राणा इनेलो के राष्ट्रीय संगठन सचिव नियुक्त
इंडियन नेशनल लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश चौटाला ने संगठन को और ज्यादा मजबूत करने के लिए कार्यकारिणी में विस्तार किया है। उन्होंने पूर्व में सीपीएस रहे श्याम सिंह राणा को पार्टी का राष्ट्रीय संगठन सचिव नियुक्त किया है।



आतंकियों के हमले दौरान शहीद हुआ हरियाणा का लाल, 2005 में सेना में हुए थे भर्ती
दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में सेना की रोड ओपनिंग पार्टी पर आतंकियों द्वारा आईईडी से किए गए हमले में शहीद हुआ जवान दीपक कुमार जिला के गांव जुड्डी (कोसली) का रहने वाला था। जैसे ही यह दुखद समाचार परिजनों को मिला तो वहां कोहराम मच गया।



कथित किसानों के उपद्रव के दौरान लालकिले में फंसी थी हरियाणा की ये महिला, सुनाई आपबीती
गणतंत्र दिवस पर जो कुछ लाल किले में हुआ उसने हर हिंदुस्तानी का सर शर्म से झुका दिया। दिल्ली में गणतंत्र दिवस परेड में दिल्ली में गणतंत्र दिवस परेड में डिजिटल इंडिया की झांकी में शामिल होने गई अटल सेवा केंद्र बुडिय़ा की संचालिका मिशबा हाशमी भी उपद्रव के दौरान लाल किले के अंदर फंस गई थी, जिस वक्त वहां दहशत का माहौल था।



हरियाणा के इन जिलों में अभी बंद रहेगा इंटरनेट, अफवाहों को रोकने का प्रयास
रियाणा सरकार ने सोनीपत, पलवल और झज्जर जिलों में वॉयस कॉल को छोड़कर इंटरनेट सेवाओं (2जी/3जी/4जी/सीडीएमए/जीपीआरएस), सभी एसएमएस सेवाओं (बैंकिंग और मोबाइल रिचार्ज को छोडकऱ) और मोबाइल नेटवर्क पर दी जाने वाली सभी डोंगल सेवाओं को बंद करने की अवधि बढ़ा दी है।



दोस्त घर से बुलाकर ले गया और दूसरे दिन खेतों में मिली लाश, सिर में लगी थी दो गोली
गोहाना के गांव बिचपड़ी में एक युवक की सिर में गोली मार कर हत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस को कल देर शाम को सूचना मिली थी कि गांव महमूदपुर-गंगेसर रोड पर खेतों में एक युवक का शव पड़ा हुआ है।



मां-बेटे की हत्या करने के बाद आंगन में ही दफना दिए शव, जेसीबी से निकाले बाहर
हरियाणा के नरवाना में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां मां और बेटे की हत्या करने के बाद उनके शव घर के आंगन में ही दबा दिए गए। इसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस ने दोनों शवों को जेसीबी के माध्यम से बाहर निकाले।



बड़ा हादसा: कोहरा बना काल, करनाल नेशनल हाईवे 5 ट्रक आपस मे भिड़े
करनाल के मधुबन पुल के नेशनल हाईवे पर वीरवार सुबह उस समय बड़ा हादसा हो जब कोहरे के चलते 5 ट्रकों में भिड़ंत हो गई। हादसे से हाईवे पर जाम जैसे हालात भी बन गए। धुंध के कारण ट्रक आपस में भिड़ गए। हालांकि इस हादसे में ट्रक चालकों को मामूली चोटें आई, लेकिन बड़ा हादसा होने से टल गया।

vinod kumar