सामने आए रेवाड़ी गैंगरेप के दरिंदों के चेहरे, पुलिस ने रखा है एक लाख का इनाम

9/15/2018 9:42:44 PM

रेवाड़ी(मोहिंदर भारती): रेवाड़ी जिले में छात्रा से गैंगरेप के मामले की जांच नूंह की एसपी नाजनीन भसीन को सौंपी गई। एसपी नाजनीन भसीन की नेतृत्व में एसआईटी की टीम गठित की गई है। वहीं मुख्य तीन आरोपियों की तस्वीरें भी जारी की गई हैं, जिन्होंने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है। इन आरोपियों पर हरियाणा पुलिस ने एक लाख का इनाम रखा हुआ है।



मामले की जांच कर रही एसपी भसीन ने बताया कि आरोपियों को पकड़वाने वालों को एक लाख का इनाम दिया जाएगा। हालांकि वारदात के 78 घंटे बीत जाने के बावजूद पुलिस अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। एसपी ने कहा रेड पार्टी गठित कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। मामले की तह तक जाने के लिए पुलिस हर संभव कोशिश में लगी हुई है।

हरियाणा की टॉपर बेटी से गैंगरेप, FIR के लिए दर-दर भटक रहा परिवार



गौरतलब है कि वीरवार की शाम को एक युवती से गैंगरेप किया गया। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस में शिकायत करनी चाही लेकिन रेवाड़ी और कनीना पुलिस ने मामला थानाक्षेत्र के बाहर होने की बात कह कर परिजनों के चक्कर लगवाए। हालांकि रेवाड़ी महिला पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज कनीना भेज दिया था।



टॉपर गैंगरेप: दरिंदों को पकड़वाने वाले को पुलिस देगी एक लाख का इनाम

ये है मामला
19 वर्षीय छात्रा बृहस्पतिवार की सुबह घर से कोचिंग के लिए निकली थी। जब वह कनीना बस स्टैंड के समीप खड़ी थी तो उसी के गांव के पंकज, मनीष व निशु उसे मिले। उन्होंने छात्रा को अपनी गाड़ी में लिफ्ट देकर पानी पीने को कहा। पानी में नशीला पदार्थ पहले से ही मिलाया हुआ था। वे उसे अपहरण कर झज्जर की सीमा के खेतों में बने एक कुएं पर ले गए। वहां उनके और भी साथी मौजूद थे। उन्होंने नशे की हालत में छात्रा से गैंगेरेप किया और तत्पश्चात वे उसे वापस देर शाम कनीना बस अड्डे पर ही बेसुध हालत में फैंककर फरार हो गए। 

Shivam