RSS के प्रचारक ने पाक पीएम को बताया शैतान, सिद्धू की जयचंद से तुलना

11/26/2018 9:53:06 PM

रादौर (कुलदीप):  हरियाणा के यमुनानगर जिले के रादौर में आरएसएस के राष्ट्रीय प्रचारक इंद्रेश ने अपने एक बयान में पाकिस्तान के पीएम इमरान खान की तुलना शैतान और पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की जयचंद और मीर जाफर से तुलना कर डाली। उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाला हर शख्स गद्दार है। इंद्रेश रादौर के गांव गुमथला राव स्थित देश के इकलौते इंकलाब मंदिर में शहीद उधमसिंह की प्रतिमा का अनावरण करने पंहुचे थे।



उन्होंने अपने संबोधन में पाकिस्तान के पीएम इमरान खान को शैतान कह डाला, वहीं पंजाब से कांग्रेसी सांसद नवजोत सिंह सिद्धू की तुलना जयचंद व मीर जाफर जैसे देश के गद्दारों से कर डाली। इंद्रेश ने कहा कि जब इमरान पाकिस्तान के प्रधानमंत्री बने थे तो मीडिया के साथियों ने सवाल किया था कि क्या अब भारत और पाकिस्तान के बीच अच्छे संबंध बनेंगे, तो उन्होंने कहा था कि अगर सीमा पर वर्षों से जारी गोलीबारी रुक जाएगी, तो हम समझेंगे कि पाकिस्तान में एक अच्छा शासक आया है और अगर हालात ऐसे ही रहे तो समझेंगे कि एक और शैतान आया है।



वहीं, उन्होंने नवजोत सिद्धू पर भी तंज कसते हुए उनकी जयचंद और मीर जाफर जैसे गद्दारों से तुलना कर दी। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि जो शख्स भारत में रहकर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाता है, उसे फिरंगियों की तरह यहां से भगाना ही उचित है।

Shivam