सुहागरात पर हनीप्रीत को साथ ले गया था बाबा राम रहीम!

9/11/2017 4:11:04 PM

चंडीगढ़ : साध्वी यौन शोषण प्रकरण में सलाखों के पीछे पहुंचे डेरा प्रमुख की अहम राजदार हनीप्रीत के बारे में अभी तक हरियाणा पुलिस को कोई ठोस सुराग हाथ नहीं लगा सका है।


इसी बीच राम रहीम के बेटे जसमीत के साले भूपेन्द्र गोरा ने राम रहीम पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उसने हनीप्रीत की शादी तो विश्वास गुप्ता से करवा दी थी लेकिन उसके साथ सुहागरात नहीं मनाने दी। भूपेन्द्र गोरा ने कहा कि सुहागरात पर बाबा उसे खुद जाकर ससुराल से ले आया था। यहां तक कि फॉरेन टूर पर वह अक्सर पत्नी को छोड़कर हनीप्रीत को साथ ले जाता था।

रोहतक जेल में राम रहीम की जांच करने आए डॉक्टरों की टीम का कहना है कि वह सेक्स एडिक्ट है। इसी वजह से जेल में उसकी स्थिति खराब हो रही है। वह लगातार बेचैन रहता है और उसकी नींद नहीं आती है। डॉक्टर ने कहा कि उनका इलाज किया जा सकता है, लेकिन अगर देरी की गई तो समस्या बड़ी हो सकती है।


उधर, पुलिस हनीप्रीत की हत्या की आशंका के बिंदुओं पर भी काम कर रही है। पुलिस को कई दिन पहले ही इस बात के संकेत मिले थे कि डेरा प्रमुख और डेरे का राज दबाने के लिए हनीप्रीत की हत्या भी की जा सकती है। हालांकि अभी तक हरियाणा पुलिस की एस.आई.टी. के पास ऐसे कोई साक्ष्य सामने नहीं आए हैं।