'कांग्रेस न ज्वाइन करने वाली बात पर झूठ बोल रही हैं सपना चौधरी' (VIDEO)

3/24/2019 6:44:30 PM

डेस्क: हरियाणा की मशहूर कलाकार सपना चौधरी के कांग्रेस ज्वाइन करने की चर्चाओं के बाद उन्होंने आज प्रत्यक्ष रूप से कहा कि उन्होंने कांग्रेस ज्वाइन नहीं की है। लेकिन एक कांग्रेसी नेता ने दावा किया कि सपना चौधरी कांग्रेस न ज्वाईन करने वाली बात से झूठ बोल रही हैं, क्योंकि वो कल अपनी बहन के साथ कांग्रेस ज्वाइन करने आई थी। दरअसल, ये दावा कांग्रेस नेता नरेन्द्र राठी कर रहे हैं, ऐसा एक मैसेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।



गौरतलब है कि सपना चौधरी ने कांग्रेस पार्टी ज्वाईन कर ली है। इस बाबत उन्होंने राज बब्बर से भी मुलाकात की है। लेकिन आज सपना चौधरी ने साफ इंकार करते हुए कहा कि उन्होंने कांग्रेस नहीं ज्वाइन की और न ही राज बब्बर से मुलाकात ही की है।



सपना ने कहा कि मैं किसी भी पार्टी की प्रचारक नहीं बनूंगी और न ही चुनाव लड़ूंगी, मैं एक कलाकार हूं और कलाकार ही बन कर रहूंगी। सपना ने ये भी कहा कि उनका कोई ट्विटर एकाउंट भी नहीं है। वहीं सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों के बारे में कहा कि वो तस्वीरें पुरानी हैं। बता दें कि सोशल मीडिया पर सपना चौधरी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें सपना प्रियंका गांधी के साथ दिखाई दे रही हैं।


सपना चौधरी का यू-टर्न, कांग्रेस में शामिल होने से किया इनकार 

Shivam