सपना चौधरी सिरसा में गोपाल कांडा के लिए मांगेंगी वोट, क्या भाजपा से नाराज हैं?

10/18/2019 9:17:02 PM

सिरसा(ब्यूरो): बीजेपी की सदस्यता ले चुकीं सपना चौधरी हरियाणा लोकहित पार्टी के प्रत्याशी गोपाल कांडा के लिए शनिवार को सिरसा में वोट मांगेंगी। गुरुवार को सपना चौधरी ने फेसबुक पर एक वीडियो शेयर कर सिरसा शहरी सीट से गोपाल कांडा और उनके भाई गोविंद कांडा का समर्थन करने की अपील की है। बताया जा रहा है कि बीते लोकसभा चुनाव से ठीक पहले बीजेपी में शामिल होने वाली सपना चौधरी भाजपा से नाराज चल रही हैं।

दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी ने सपना चौधरी को बीजेपी में शामिल कराया था। ऐसे में सवाल उठता है कि बीजेपी की प्राथमिक सदस्य होने के बावजूद सपना चौधरी दूसरी पार्टी के लिए कैसे प्रचार कर रही हैं?



हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के बारे में कहा जाता है कि वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सपना ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कहती हुई नजर आ रही हैं कि मैं सपना चौधरी अपने भाई गोपाल कांडा और उनके भाई को सपोर्ट करने आ रही हूं।



बता दें कि सपना चौधरी के बारे में अनुमान लगाया जा रहा था कि वह बीजेपी से विधानसभा चुनाव लड़ सकती हैं, लेकिन सपना का यह ख्वाब पूरा नहीं हुआ। ऐसे में ये कहा जा रहा है कि सपना चौधरी बीजेपी से नाराज चल रही हैं। सपना चौधरी को मनोज तिवारी ने बड़े जोर-शोर से बीजेपी में शामिल करवाया था। वह टिकट की राह ही देखती रह गईं और टिक-टॉक गर्ल सोनाली फोगाट को पार्टी से टिकट मिल गई।

Shivam