डेरा प्रमुख पर आने वाले फैसले का असर, कई शादी समारोहों का बिगड़ा शेड्यूल

punjabkesari.in Wednesday, Aug 23, 2017 - 02:03 PM (IST)

फतेहाबाद (रमेश भट्ट):साध्वी यौन शोषण मामले में डेरा प्रमुख गुरमीत सिंह को लेकर आने वाले फैसले के मद्देनजर हर कोई सकते में है। 25 अगस्त को क्या होगा, कैसे होगा। सही दिन बीतेगा या हल्ला होगा। इसको लेकर हर आदमी के जेहन में सवाल उठ रहे हैं। दूसरी ओर डेरा प्रमुख पर आने वाले फैसले का असर अब शादी के जोड़ों पर भी पड़ रहा है। जिन लोगों की शादी 25 व 26 अगस्त को होनी थी। डर के कारण अब उन्हें मजबूरन शादी के कार्यक्रम को बदलना पड़ रहा है। शहर में अब तक करीब आधा दर्जन शादियों की तारीख बदली गई है। किसी ने पहले की है तो किसी ने दो दिन बाद। इस तरह से शादियों को लेकर सिस्टम बिगड़ सा गया है। 
PunjabKesari
जानिए शादी समारोह का शेड्यूल
मलकीत सिंह के परिवार में 25 अगस्त की शादी थी, जिसे विवाद होने की संभावना के चलते उसे बदल कर 23 अगस्त कर दिया गया है। यानि 2 दिन पहले। इसी तरह से टोहाना में रामचंद्र के परिवार में 26 अगस्त शादी थी, जिसे 23 अगस्त को कर दिया गया है। इसी प्रकार रतिया में नरेश कक्कड़ के बेटे की शादी 25 अगस्त को थी, जिसे बदल कर 27 अगस्त कर दिया गया है। वहीं रतिया के ही काला कबाड़िया की बेटी की शादी 25 अगस्त को थी, जिसे अब 23 अगस्त को कर दिया गया है। पंजाब पैलेस के मालिक सुभाष चुघ ने बताया कि हमारे पैलेस में जो शादी कार्यक्रम 25 अगस्त को था, वह 27 कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि डेरा प्रमुख पर फैसले के चलते शादी की तारीखे बदली जा रही है।
PunjabKesari
पिता ने बेटी के दोबारा शादी के कार्ड
दुल्हन के पिता संदीप कुमार ने बताया कि उनकी ओर से बेटी की शादी 25 अगस्त के रखी गई थी, लेंकिन डेरा प्रमुख पर फैसले के चलते अब उन्हें शादी की तारीख को बदलना पड़ा है। उन्होंने कहा कि उनकी ओर से शादी के कार्ड सभी परिजनों और दोस्तों को पहले ही बांट दिए थे, लेकिन अब हालात को देखते हुए 1 दिन पहले 24 अगस्त को शादी की तारीख रखी गई है, जिसके लिए बकायदा उनकी ओर से दोबारा से कार्ड छपवाकर बांटे गए हैं। 
PunjabKesari
बता दें, 25 अगस्त को गणेश चतुर्थी होने के कारण ज्यादातर शादियां इसी दिन की रखी गई थीं, लेकिन अब हालात को देखते हुए शादी वाले परिवारों को शुभ महूर्त को दरकिनार कर शादी की तिथि को बदलना पड़ रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static