''बलात्कारी गुरू'' ने छात्रा की इज्जत की बोली एक करोड़ रूपये लगाई, रोहतक की घटना

10/22/2018 11:10:37 PM

रोहतक(दीपक भारद्वाज): हरियाणा के रोहतक जिले के महम कस्बे में एक स्कूल संचालक ने गुरू की महिमा को कलंकित कर के रख दिया। पहले स्कूल संचालक छात्रा से पिछले एक साल से रेप करता आ रहा था, लेकिन जब छात्रा ने इस नर्क से निकलने का साहस जुटाया तो बलात्कारी गुरू ने छात्रा की इज्जत की बोली एक करोड़ रूपये लगाई, हालांकि  आरोपी की पेशकश को छात्रा के परिजनों ने मना कर दिया और न्याय के लिए कानून का दरवाजा खटखटाया।

उक्त रेप के आरोपी स्कूल संचालक जैसे भेडि़ए किस्म के लोगों के कारण ही आज प्रदेश के नाम पर थू-थू हो रही है कि हरियाणा रेप की राजधानी बन चुका है। वहीं इस घटना के बाद साफ जाहिर होता है कि ऐसे लोग महिलाओं या लड़कियों को सिर्फ और सिर्फ हवस की नजर से देखते हैं और पैसे के बलबूते कुछ भी हासिल करने की सोच रखते हैं।


जानकारी के मुताबिक, रोहतक के महम में एक निजी स्कूल संचालक पर 11 वीं क्लास की छात्रा के साथ रेप किये जाने का मामला सामने आया है। पीड़ित ने परिजनों को आपबीती सुनाई कि स्कूल संचालक उसके साथ एक साल से दुष्कर्म करता आ रहा है। उसके बाद परिजनों ने पुलिस में आरोपी स्कूल संचालक पर रेप किये जाने की शिकायत दी। पुलिस ने पीड़ित छात्रा के बयान पर पॉस्को और एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।



वहीं परिजनों का आरोप है पुलिस ने 72 घण्टे बीत जाने के बाद भी उसके खिलाफ कार्रवाई नहीं की है, आरोपी अभी भी पुलिस गिरफ्त से बाहर है। परिजनों के मुताबिक, स्कूल संचालक की तरफ से परिजनों को मामला रफा दफा करने के लिए एक करोड़ का ऑफर भी दिया गया। आरोपों के मुताबिक, स्कूल संचालक आरोपी पिछले एक साल से नाबालिग के साथ रेप करता आ रहा था। जब छात्रा 10वीं क्लास में पड़ती थी उसने अपने केबिन में बुला कर उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद जब भी उसका मन करता उसे अपने केबिन में बुला कर रेप करता रहा। 



पीड़ित छात्रा स्कूल संचालक से तंग आ कर अपने परिजनों को आपबीती सुनाई। उसके बाद पुलिस में शिकायत दी। पुलिस ने आरोपी स्कूल संचालक के खिलाफ पॉक्सो व एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया।

Shivam