गुरमीत राम रहीम का बैग उठाने वाले 'एजी' का वीडियो बनाने वाले की तलाश में जुटी पुलिस

8/28/2017 9:39:09 PM

चंडीगढ़ः डेरा सच्चा सौदा मामले में सरकार की तरफ से पक्ष रखने वाले निवर्तमान डिप्टी एडवोकेट जनरल दुरदास सिंह सलारा का वायरल विडियो बनाने वाले की तलाश भी शुरू हो गई है। इस विडियो में सलारा को गुरमीत राम रहीम का बैग उठाकर चलते हुए देखा गया था। 

जब वीडिया वायरल होने के बाद फजीहत हुई तो सरकार ने सलारा को बर्खास्त कर दिया लेकिन सरकार अब उस शख्स को तलाशने में जुट गई है जिसने तमाम सुरक्षा इंतजामों के बावजूद विडियो बनाया। बाद में इसे वायरल कर दिया। सरकार इसे सुरक्षा में बड़ी खामी करार दे रही है। यह वीडियो क्लिप सीबीआई अदालत परिसर का है जहां परिंदा भी पर नहीं मार सकता था।

बता दें, गुरमीत राम रहीम सैकड़ों गाड़ियों का काफिला लेकर सीबीआई कोर्ट पहुंचे थे। सजा सुनाए जाने के बाद जब राम रहीम को हेलिकॉप्टर से रोहतक जेल ले जाया जा रहा था तो डेप्युटी ऐडवोकेट को उनका बैग उठाते देखा गया था। गुरदास सिंह सलवारा सीबीआई कोर्ट में सुनवाई के दौरान भी राम रहीम के साथ नजर आए थे। मीडिया रिपोटर्स में हरियाणा के ऐडवोकेट जनरल बलदेव राज महाजन ने इसकी की पुष्टि भी की थी। 

महाजन ने बताया कि जब यह मामला सामने आया तो इस पर ऐक्शन लेते हुए गुरदास सिंह सलवारा को बर्खास्त कर दिया गया है। राम रहीम को हरियाणा सरकार और प्रशासन से जुडे़ लोगों का समर्थन मिलता रहा है। इस दौरान रोहतक जेल में शिफ्ट किए गए डेरा प्रमुख को जेल में वीवीआईपी सुविधाएं दिए जाने की भी खबरें आई थीं। बहराल उन्हें जेल अधिकारियों ने पूरी तरह खारिज कर दिया था।