पूर्व MLA के घर में चल रहा था सेक्स रैकेट, शिकायत करने पर बुजुर्ग महिला को पिटवाया (Pics)

3/31/2017 12:50:59 PM

गुरुग्राम (राशि मनचंदा):साइबर सिटी गुरुग्राम में एक बुजुर्ग महिला के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। पीड़िता एक पूर्व आई.ए.एस. अधिकारी की पत्नी है, जो गुरुग्राम के साउथ सिटी फेस 2 के एक ओल्ड एज होम में रहती है। पीड़िता का आरोप है कि ओल्ड ऐज होम के नाम पर संचालक सैक्स रैकेट का धंधा करता है। पीड़िता ने इसकी शिकायत गुरुग्राम के सदर थाना पुलिस को दो महीने पहले की थी लेकिन पुलिस ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की।

राजनीतिक रसूखदार पर सैक्स रैकेट चलाने का आरोप
गुरुग्राम के साऊथ सिटी-2 का ये वही मकान है जिसमे ओल्ड एज होम और होटल दोनों चल यह है। ये वेबसाइट पर भी मौजूद है और वेबसाइट पर सर्च करके ही पीड़िता यहां आई थी। पीड़िता की माने तो ये मकान पटौदी के पूर्व विधायक भूपेंद्र चौधरी का है। ऐसे में पुलिस राजनीतिक रसूख की वजह से राजनेता पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। पीड़िता का आरोप है कि गुरुवार को नेता जी अपने गुर्गों के साथ यहां पहुंचे थे और महिला के साथ मारपीट कर मकान खाली करवाने की कोशिश कर रहे थे। उधर पुलिस  पीड़िता से लिखित शिकायत लेकर मामले की जांच कर रही है। पुलिस की माने तो पीड़िता आत्महत्या की कोशिश कर रही थी जिसे पुलिस ने मौके पर फायर ब्रिगेड और एम्बुलेंस बुला का बचाया।

हरियाणा सरकार के पास नहीं कोई रिकॉर्ड 
साऊथ सिटी फेस-2 बेहद वी.आई.पी. इलाका है। ऐसे में इस इलाके में बिना परमिशन कामर्सियल एक्टिविटी नहीं जी जा सकती। जानकारी के मुताबिक ये ओल्ड एज होम भी अवैध है। हरियाणा सरकार के पास इसका कोई रिकॉर्ड नहीं है, लेकिन जो पुलिस 2 महीने तक राजनीतिक दबाव में लिखित शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं करती वो गुरुग्राम पुलिस माहिल के साथ मारपीट के मामले में क्या कार्रवाई करती है ये देखने वाली बात होगी।