शहीद मंदीप की मां ने पीएम से पूछा- 'करारा जवाब' कब दोगे सरकार ?

5/2/2017 2:19:10 PM

कुरुक्षेत्र (पुनीत सांगर):जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले के मुंढेर इलाके में पाकिस्तान की गोलीबारी से भारतीय सेना के 2 जवान शहीद हो गए। शहीदों में सेना में कनिष्ठ अधिकारी (JCO) और एक बी.एस.एफ. में हेड कांस्टेबल था। पाक बॉर्डर एक्शन टीम ने शहीद जवानों के साथ बर्बरता की, जिसकी निंदा करते हुए कुरूक्षेत्र के शहीद मनदीप के परिजनों का गुस्सा फूटा। मनदीप सिंह की मां ने कहा कि सरकार अभी और मांओं के लाल जाने का इंतजार कर रही है। उन्होंने कहा कि अब सरकार को अपनी सेना के जवानों को छूट दे देनी चाहिए ताकि इन लोगों को सबक सिखाया जा सके। 

शहीद की पत्नी प्रेरणा ने भी इस मामले पर अपना दर्द ब्यान करते हुए कहा कि सुकमा में भी 24 जवानों की जान गई। इस बात से आप अंदाजा लगाए कि यदि जवान अपने देश में ही सुरक्षित नहीं तो बॉर्डर पर क्या सुरक्षित होंगे।

उन्होंने बताया कि जब उनके पति शहीद हुए थे तब भी इसको लेकर सिर्फ मीटिंग हुई थी जो अब इन जवानों की शहादत के बाद फिर होगी और कार्रवाई नहीं होगी। उन्होंने कहा कि उनको मोदी जी से बहुत उम्मीदें है और अब सरकार को अपने जवानों को छूट दे देनी चाहिए ताकि अब आर-पार की लड़ाई हो सके ।