पाकिस्तान के पोस्टर ब्वॉय बने राहुल गांधी, पाक इस्तेमाल करता है बयान: शाजिया

punjabkesari.in Tuesday, Oct 15, 2019 - 07:05 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज):  भाजपा की राष्ट्रीय प्रवक्ता शाजिया इल्मी ने राहुल गांधी को पाकिस्तान का पोस्टर ब्वॉय करार दिया है। उन्होंने कहा राहुल गांधी यह स्पष्ट करें के धारा 370 के स्टैंड पर वह कहां खड़े हैं। शाजिया इल्मी भाजपा के प्रदेश कार्यालय में हरियाणा चुनाव को लेकर हुई एक पत्रकार वार्ता में बोल रही थी। हरियाणा के जिले मेवात में राहुल गांधी ने नरेंद्र मोदी पर मंच से बड़े-बड़े कटाक्ष किए थे। जिसके चलते आज शाजिया इल्मी ने भी राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला और उन्होंने राहुल गांधी को पाकिस्तान का पोस्टर ब्वॉय करार दे दिया। 

उन्होंने कहा जिस तरह से राहुल गांधी देश विरोधी बयान देते हैं, उन बयानों को पाकिस्तानी मीडिया भारत के विरोध में चलाता है और यही नहीं उन्हें बयानों को पाकिस्तान यूएनओ में भी रखता है। इससे यह दर्शाता है कि राहुल गांधी पाकिस्तान के पोस्टरों की तस्वीर बन कर रह गए हैं। जिसका प्रयोग पाकिस्तान भारत के खिलाफ कर रहा है।

शाजिया ने कहा कि राहुल गांधी का धारा 370 को लेकर के आज तक स्टैंड क्लियर नहीं हो पाया है। जिसके चलते देश उनसे जवाब मांग रहा है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को हरियाणा में आने से पहले जनता से माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि मुस्लिमों की राजनीति करने वाले कम से कम मुस्लिमों की हक की बात तो करें। साथ ही उन्होंने कहा की कर्जा माफी की घोषणा करके कांग्रेस पार्टी मजाक कर रही है, राजस्थान हो या मध्य प्रदेश किसानों को कोई फायदा नहीं मिल पाया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static