जिम से लौट रहे युवक पर बदमाशों ने बरसाई गोलियां

10/18/2017 2:27:36 PM

फरीदाबाद: NCR फरीदाबाद में बदमाशों का कहर एक बार फिर दिखाई दिया। सेक्टर 16 में जिमखाने से लौट रहे एक युवक पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। युवक ने भी अपने बचाव के लिए बदमाशों पर गोलियां चलाई। पर बंदूक की गोलियां खत्म हो जाने से अपने बचाव के लिए पीछे मुड़ गया तभी उसके पैर में एक गोली लग गई। ताबड़तोड़ गोलियों की बौछार में गनीमत रही उसे सिर्फ एक ही गोली लगी।

हुआ कुछ यूं कि, हेमराज रोज की तरह ही सुबह जब कसरत करके हेमराज ब्लू जिम एंड स्पा से वापस लौट रहा था। तभी घात लगाए बदमाशों ने ं ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी। बचाव के लिए हेमराज ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से बदमाशों पर फायरिंग की। जिससे हमलावर थोड़ी देर के लिए थम गए। इतने में हेमराज के रिवॉल्वर की गोलियां खत्म हो चुकी थी, फिर वो जैसे ही हेमराज वापस मुड़कर जिम की तरफ भागने लगा तो हमलावरों ने उसपर दोबारा गोलिया बरसानी शुरू कर दी, जिससे की एक गोली उसके पैर में लग गई।

हेमराज ने बताया कि, करीब तीन से चार बदमाश काले रंग की एक गाड़ी में सवार होकर आए थे। उसने बताया कि उसके ऊपर पहले भी हमले हो चुके हैं जिसका मामला कोर्ट में विचाराधीन है। उक्त वारदात की खबर लगते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई, लेकिन तब तक हमलावर फरार हो चुके थे। फिलहाल पुलिस ने घायल युवक के बयान पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।