सस्पेंशन की गाज गिरने के बाद भी नहीं थम रही सिरसा के बीडीपीओ की मुश्किलें

punjabkesari.in Sunday, May 01, 2022 - 06:50 PM (IST)

सिरसा(सतनाम): सिरसा जिले के चार बीडीपीओ पर सस्पेंशन की गाज गिरने के बाद अब एक बार फिर उनकी मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं। विकास एवं  पंचायत विभाग द्वारा सस्पेंड किए गए सभी चार बीडीपीओ सहित एक एपीओ और एक जेई के खिलाफ अब सिविल लाइन थाना सिरसा में एक मामला दर्ज करवाया हुआ है।  पुलिस ने आईपीसी  की धारा 34, 409 व 420  के तहत सभी छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

बता दें कि यह मामला सिरसा जिले के कई खंडों में हाई मास्ट सोलर लाइट लगाने का था जिसमें नियमों को तांक पर रखते हुए इन सोलर लाइटों की खरीद की गई थी। पंचायत विभाग की विजिलेंस टीम ने शिकायत के बाद इस पूरे मामले की जांच की थी, जहां जांच के बाद यह गड़बड़ घोटाला सामने आया था। इसके बाद, विकास व पंचायत विभाग द्वारा बीते शुक्रवार को  ओढ़ां के बीडीपीओ ओम प्रकाश ,सिरसा के बीडीपीओ रवि कुमार,  नाथूसरी चोपटा के बीडीपीओ विवेक कुमार और रानिया के बीडीपीओ अनिल कुमार को सस्पेंड कर दिया गया था। खास बात ये है कि ओढ़ां के बीडीपीओ ओम प्रकाश व सिरसा के बीडीपीओ रवि कुमार शनिवार को सेवा निवृत्त होने थे, लेकिन एक दिन पहले ही इनके ऊपर शुक्रवार को विभाग की कार्यवाही हो गई । 

इस मामले पर  जानकारी देते हुए हुड्डा चौकी प्रभारी जितेंद्र कुमार ने बताया कि संयुक्त निदेशक पंचायत विभाग चंडीगढ़ की ओर से शिकायत मिलने के बाद 4 बीडीपीओ सहित सभी छह लोगों पर मामले का रिकॉर्ड लिया जा रहा है और जो जल्द ही जांच कर दोषियों को गिरफ्तार किया जाएगा। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static