हरियाणा का थप्पड़ कांड: अपने आपत्तिजनक बयानों को लेकर सोनाली फोगाट ने मानी गलती

6/22/2020 8:23:04 PM

हिसार (विनोद सैनी): भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष सोनाली फोगाट ने मार्केट कमेटी सचिव को पीटने के मामले में अपनी गलती मानी है। उन्होंने ये गलती फेसबुक लाइव आकर मानी। हालांकि उन्होंने कहा कि उन्हें अपनी इस गलती को लेकर कोई पछतावा नहीं है। इस गलती को लेकर उनके खिलाफ जो कार्रवाई होनी चाहिए उस प्रक्रिया के तहत कानून अपना काम कर रहा है। इसके अलावा उन्होंने अपने एक और बयान के लिए खेद प्रकट करते हुए अपने शब्द वापिस लेने का ऐलान किया। साथ ही उन्होंने पार्टी से माफी भी मांगी। आगे पढ़ें और जानें पूरा मामला-



दरअसल, सोनाली फोगाट हर एक या दूसरे दिन के बाद सोनाली फोगाट बालसमंद अनाज मंडी प्रकरण को लेकर लाइव आकर अपनी बात रख रही है। रविवार को उन्होंने सब्जी मंडी हिसार से लाइव किया और इस वीडियो में भी मार्केट कमेटी सचिव सुल्तान सिंह के खिलाफ कई आरोप लगाए। इससे पहले एक वीडियो में उन्होंने जनता से आह्वान किया था कि जनता सुल्तान सिंह का साथ नहीं दे। उन्होंने कहा था कि जो अपनी मां, बहन व बेटी का सम्मान करता है, उसे सुल्तान सिंह का साथ नहीं देना चाहिए।

वीडियो में देखें सोनाली ने मांगी माफी-


साथ ही एक बात लाइव के दौरान उन्होंने ऐसी कह दी जो लोगों को बहुत बुरी लगी। इसके बाद से लोगों ने सोशल मीडिया पर सोनाली फोगाट के खिलाफ एक अभियान चला दिया। शायद सोनाली फोगाट के उस बयान का पार्टी में भी विरोध हुआ, जिस पर आज सोमवार को उन्होंने फेसबुक लाइव आकर माफी मांग ली और अपने शब्द वापिस लेने की बात कही।

इस लाईव वीडियो में सोनाली ने 'मां-बहन' को लेकर कही थी आपत्तिजनक बात



इसके अलावा उन्होंने मार्केट कमेटी सचिव को पीटने के मामले में भी अपनी गलती मानी। उन्होंने कहा कि उन्होंने कानून को अपने हाथ में लेकर गलती की लेकिन उन्हें इसका पछतावा नहीं। कानून के तहत जो कार्रवाई होनी चाहिए कानून वो कार्रवाई कर रहा है लेकिन कानून को सचिव सुल्तान सिंह के खिलाफ भी कार्रवाई करनी चाहिए। अपने बयान में सोनाली फोगाट ने कहा कि महिलाओं के सम्मान के लिए उनकी लड़ाई जारी रहेगी और उनके खिलाफ गंदे शब्दों का इस्तेमाल करने वालों के खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई करवाएंगी।

Shivam