एक अौर बाबा की खुली पोल, राम रहीम की तरह बनाई गुफा में करता है लड़कियों से रेप

10/6/2017 12:46:05 PM

यमुनानगर(सुमित अोबरॉय): देश में बहुत सारे ऐसे बाबा हो गए हैं जो धर्म के नाम पर लोगों की भावनाअों अौर इज्जत से खिलवाड़ करते हैं। आए दिन नए-नए बाबाअों का खुलासा हो रहा है। कुछ दिन पहले राम रहीम को जेल की सलाखों के पीेछे भेजा गया। वहीं राम रहीम के नक्शे कदम पर चलने वाले एक बाबा पर रेप का मामला दर्ज हुआ है। इस बाबा ने भी राम रहीम की तरह ही शहर के बीचों बीच एक गुफानुमा अड्डा बना रखा था जहां वह अय्याशियों को अंजाम देता है। हरियाणा के यमुनानगर में पीर की मजार के बाबा पर माथा टेकने आने वाली लड़की ने रेप का आरोप लगाया है। इसको लेकर पुलिस को भी शिकायत दी गई। पुलिस ने आरोपी बाबा सोनू के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। 

घर पर अकेली देख किया रेप
पुलिस को दी अपनी शिकायत में पीड़िता ने बताया है कि वह दिमागी बिमारी से पीड़ित थी। जिस कारण वह अपनी मां के साथ न्यू मार्केट के पीछे बनी पीर बाबा की मजार पर गई थी। छह अगस्त को सुबह नौ बजे जब वह घर पर अकेली थी तभी वो सोनू बाबा उसके घर आया और उसके साथ गलत काम किय। आरोपी ने उसे किसी को बताने पर जाने से माने की धमकी भी दी। घटना का पता जब लड़की के परिजनों को लगा तो उन्होंने मौके पर जाकर जमकर हंगामा किया और पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई। 

कई किलोमीटर तक लगा रखे हैं सीसीटीवी कैमरे
सोनू नामक बाबा तंत्र मंत्र अौर ताबीज के नाम पर लड़कियों के साथ अपनी अय्याशी करता था और इसकी किसी को भनक भी नहीं लगती थी। आरोपी ने कई किलोमीटर तक सीसीटीवी कैमरे लगा रखे थे। जिसका सारा कंट्रोल उसके पास था। किसी के भी आने से पहले वह अलर्ट हो जाता था। झाड़फूंक के नाम पर या बीमारी को ठीक करने के नाम पर दिन ब दिन कई लोग शिकार होते गए और ये लड़कियों का शोषण करता रहा। हालांकि अभी पुलिस के पास सिर्फ एक शिकायत आई है। जिसमें पुलिस ने रेप की धारा376 के तहत सोनू बाबा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
 
कुछ दिन पहले ही बुफा के बाहर हुई थी तोड़फोड़
वहीं बाबा पर बलात्कार का मामला दर्ज होने के बाद उसकी गुफा के बाहर का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।  मजार पर 28 सितंबर को भी हंगामा हुआ था। इस दौरान लड़की ने आरोप लगाया था कि मजार पर सेवक ने उसके साथ अश्लील हरकत की। लड़की ने अपने परिवारवालों को बुला तो सेवक की धुनाई कर दी थी। वहां पर तोडफोड़ भी की। पुलिस पहुंचने के बाद और मामला शांत करा दिया गया था। हालांकि तब लड़की ने पुलिस को शिकायत नहीं दी थी। बाबा उस वक़्त भी कैमरों की  मदद से वहां से भाग निकला।