VIDEO: स्कूल में छात्र की गोली की शिकार प्रिंसिपल ने दम तोड़ा

1/20/2018 3:52:36 PM

यमुनानगर(सुमित अोबरॉय): यमुनानगर के एक नामी स्कूल स्वामी विवेकानंद में  आज सुबह एक छात्र ने प्रिंसिपल पर गोलियां चलाई। जिसके बाद प्रिंसिपल को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई है। 12वीं के छात्र ने पेरेंट्स मीटिंग के दौरान वारदात को अंजाम दिया। प्रिंसिपल को तीन गोलियां लगी थी। 

जानकारी के अनुसार छात्र ने अपने पिता की रिवाल्वर से प्रिंसिपल ऋतु छाबड़ा पर चार फायर किए। स्कूल में फायर होते ही अफरा-तफरी का माहौल हो गया अौर दहशत में बच्चे इधर-उधर भागने लगे।

वहीं गोली चलाने के बाद छात्र भागने लगा लेकिन वहां मौजूद लोगों ने उसे पकड़ लिया अौर उसकी जमकर धुनाई की। जिसे बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया। स्वामी विवेकानंद स्कूल की प्रिंसिपल का नाम ऋतु छाबड़ा है। वारदात के वक्त वे अपने रूम में थी। स्टूडेंट ने तीन फायर किए। उन्हें एक गोली चेहरे पर, एक कंधे और एक बाजू में लगी। गोली लगते ही वह घायल होकर नीचे गिर गई। आरोपी स्टूडेंट को पकड़ने के बाद लोगों ने उससे ऐसा करने की वजह पूछी तो उसने कहा- प्रिंसिपल टॉर्चर करती थी। इस वजह से फायरिंग की।

छात्र का नाम शिवांश गुम्बर है अौर वह कॉमर्स का विद्यार्थी है। उसके पिता फाइनेंसर हैं। बताया जा रहा है कि छात्र को स्कूल से निकाल दिया गया था। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।