पत्नी की हत्या कर किया सुसाईड, जहर खाने से नहीं मरा तो बस के आगे कूदा

12/12/2017 12:55:08 AM

करनाल(कमल मिड्ढा): करनाल में हत्या और सुसाईड का एक अनोखा मामला सामने आया है। असंध में पति ने अपनी ही पत्नी की ईंट मारकर हत्या कर दी वहीं अपने गुनाहो से बचने के लिए आरोपी पति ने जहर भी निगल लिया। हालत खराब होने पर जब उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया तो उसने असंध से आ रही रोडवेज के आगे कूद कर अपनी जान दे दी।



जानकारी के मुताबिक, मामला असंध के मंचूरी गांव का है, जहां एक आरोपी श्यामलाल ने अपनी पत्नी रीना को ईंट मारकर हत्या कर दी। और शव को एक लोहे की पेटी में छिपा दिया। इसके बाद उसने पुलिस से बचने के लिए खुद भी जहर खा लिया। जहर खाने से खराब हालत देखकर परिजनों ने उसे सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया।लेकिन यहां पर श्यामलाल डॉक्टरों को चकमा देकर अस्पताल से बाहर रोड पर आ गया और असंध की ओर से आ रही बस के आगे कूद अपनी जान दे दी।



वहीं पत्नी की हत्या की जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस को दी थी, जिसपर पुलिस रीना के शव को पोस्टमार्टम के लिए शवगृह भिजवाने व मामला दर्ज करने की कार्रवाई कर रही थी इतने में आरोपी के बस के आगे आने  से मौत की सूचना भी पुलिस को मिली।

पुलिस ने बताया कि, श्यामलाल ने जहरीले पदार्थ का सेवन किया था। पुलिस ने मृतका का शव मर्चरी हाऊस करनाल और मृतक का शव असंध मर्चरी हाऊस में रखवा दिया है। पुलिस ने आगामी कार्रवाई शुरू कर दी, पोस्टमार्टम रिपोर्ट पुलिस को मिलते ही हत्या के कारणों का खुलासा कर दिया जाएगा।