सड़क छाप रोमियो की भाषा बोल रहे हैं सीएम खट्टर: सुमित्रा चौहान, नालायक भी कहा

punjabkesari.in Sunday, Aug 11, 2019 - 08:40 PM (IST)

पंचकूला (उमंग): हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने अपने भाषण के दौरान कश्मीरी लड़कियों की चर्चा कर एक नया विवाद उपजा दिया है। हालांकि सीएम मनोहर लाल ने इस बयान को लेकर अपनी सफाई भी दी है, इसके बावजूद भी विपक्ष सीएम को आड़े हाथों लिए हुए है। विपक्ष इस मुद्दे को जमकर भुनाने की कोशिश कर रहा है, जिसमें सीएम खट्टर व भाजपा को काफी भला-बुरा कहा जा रहा है। हरियाणा महिला कांग्रेस ने भी सीएम के बयान को लेकर नाराजगी जाहिर की है, यहां तक कि सीएम खट्टर को रोमियो की संज्ञा दे डाली और नालायक भी कहा दिया।

PunjabKesari, Cm khattar

दरअसल, हरियाणा प्रदेश महिला कांग्रेस की अध्यक्षा सुमित्रा चौहान के नेतृत्व में रविवार को पंचकूला में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल का पुतला फूंका गया और सीएम के कश्मीर की लड़कियों को लेकर दिए गए बयान की निंदा की गई। इस दौरान सुमित्रा ने कहा कि मनोहर लाल खट्टर को अपने बयान पर शर्म आनी चाहिए। मुख्यमंत्री सड़कछाप रोमियो की भाषा बोल रहे हैं। 

PunjabKesari, Sumitra

सुमित्रा चौहान ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कश्मीर के लोगों को विश्वास दिलाने में लगे हैं कि पूरा देश साथ है, लेकिन एक नालायक मुख्यमंत्री अभद्र बातें बोलकर हिंसा भड़का रहा है, इनके खिलाफ एफआईआर दर्ज होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि सीएम लगातार महिलाओं को लेकर अभद्र टिप्पणी करते आ रहे हैं। बेटियों पर जिस तरह से टिप्पणियां की जाती है, वह ठीक नहीं है, खट्टर को इसके लिए माफी मांगनी चाहिए।

कश्मीरी लड़कियों पर चुटकी लेने पर उपजा विवाद, सीएम खट्टर ने ऐसे दी सफाई

PunjabKesari, Ranjeeta

ऑल इंडिया महिला कांग्रेस की संयोजक रंजीता मेहता ने बताया कि बार-बार मुख्यमंत्री की जुबान फिसलती है और फिर माफी मांगते हैं। पहले उन्होंने कहा था कि रेप जैसी मामूली घटनाएं होती रहती हैं, कभी जींस पहनने की बात कहते हैं। सीएम की खुद की बेटी नहीं है, ना उनकी शादी की है और ना कभी भात भरा है, इसलिए वह इतनी घटिया बातें करते हैं।

भाजपा वोट के लिए कोठे भी खुलवा सकती है: जयहिंद, सीएम के बयान पर दी प्रतिक्रिया

धारा 370 पर CM खट्टर ने ली चुटकी-बिहार की बजाय अब कश्मीर से भी ला सकेंगे दुल्हन


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static