ढाई किलो के हाथ जोड़ बोले सनी देओल- तारीख पर तारीख के बीच 21 तारीख याद रखना

10/17/2019 4:24:59 PM

हिसार: फिल्म अभिनेता और पंजाब के गुरदासपुर से भारतीय जनता पार्टी के सांसद सनी देओल गुरुवार को हिसार के नारनौंद में पहुंचे। यहां उन्होंने विधानसभा चुनाव में भाजपा के प्रत्याशी कैप्टन अभिमन्यु के पक्ष में वोट की अपील करते हुए कहा कि ये ढाई किलो के हाथ आज मैं आपके सामने जोडऩे आया हूं। आप लोग जितना प्यार मुझसे करते हैं, उतना ही प्यार मेरे छोटे भाई कैप्टन अभिमन्यु को भी करना। सनी देओल ने फिल्मी लहजे में कहा, तारीख पर तारीख के बीच अबकी बार सिर्फ 21 तारीख याद रखना, इस दौरान सनी को देखने वालों की भीड़ जुटी थी।

दरअसल, लोकसभा चुनाव में वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु भारतीय जनता पार्टी के पंजाब चुनाव प्रभारी रहे हैं। बताया जाता है कि उन्हीं दिनों उनकी सनी देओल के साथ गहरी मित्रता हो गई और सनी देओल ने वादा किया था कि वो वित्तमंत्री के चुनाव में नारनौंद हलके की जनता से मिलने के लिए जरूर आएंगे। अब जबकि सनी पार्टी के सांसद हैं और कैप्टन अभिमन्यु प्रदेश विधानसभा के चुनाव मैदान में उतरे हैं तो इससे बढिय़ा मौका हो ही नहीं सकता। इसी के चलते उनके पक्ष में प्रचार करने के लिए आज सनी देओल नारनौंद के निकटवर्ती गांव लोहारी राघो में पहुंचे।

सनी दिल्ली से हेलीकॉप्टर में गांव लोहारी राघो आए, जहां सीनियर सेकंडरी स्कूल के मैदान में हेलीकॉप्टर उतारा गया। उसके बाद एक निजी गाड़ी में अनाज मंत्री स्थित रैलीस्थल तक ले जाया गया। यहां सनी को देखकर पहले से मौजूद भीड़ बेकाबू हो गई और पुलिस को लोगों को नियंत्रित करने में खासी मशक्‍कत करनी पड़ी। सनी ने अपना हाथ हिलाकर अपने ढाई किलो के हाथ वाला डायलॉग याद कराया तो लोग झूम उठे। सनी ने सभा में अपने मशहूर डायलॉग बोले। सनी देओल के की झलक पाने को मंडी के शेड पर भी चढ़ गए।

डायलॉग को थोड़ा मॉडीफाई करते हुए सनी ने कहा, ये ढाई किलो के हाथ आज मैं जोडऩे आया हूं। जितना प्यार आप लोग मुझसे करते हैं उतना प्यार मेरे छोटे भाई कैप्टन अभिमन्यु को भी करना। इतना ही नहीं सनी देओल ने फिल्मी लहजे में कैप्टन के हक में वोट की अपील करते हुए कहा, तारीख पर तारीख के बीच अबकी बार सिर्फ 21 तारीख याद रखना। सनी देओल ने भाषण में गदर फिल्म का अपना मशहूर डायलॉग 'हिंदुस्तान जिंदाबाद है, जिंदाबाद था और रहेगा' सुनाया तो लोगों का जोश चरम पर पहुंच गया।

Shivam