प्रद्युम्न मर्डर केस: रेयान स्कूल की सस्पेंड प्रिंसिपल को दोबारा मिली नौकरी

10/2/2017 3:45:34 PM

गुरुग्राम(ब्यूरो): रेयान स्कूल में 7 साल के प्रद्युम्न मर्डर केस के बाद सस्पेंड प्रिंसिपल नीरजा बत्रा को स्कूल की दूसरी ब्रांच में टीचर लगा दिया गया है। प्रिंसिपल को गुड़गांव की सेक्टर-40 स्थित रेयान स्कूल की ब्रांच में बतौर टीचर ज्वाइन करवा दिया गया है। प्रद्युम्न के पिता ने स्कूल प्रशासन के इस कदम पर आपति जताई है। 

उल्लेखनीय है कि रेयान इंटरनेशनल स्कूल के टॉयलेट में प्रद्युम्न का शव मिलने के बाद परिजनों ने स्कूल के बाहर प्रदर्शन किया था। पुलिस ने शुरुआती कार्रवाई में स्कूल बस के कंडक्टर अशोक को गिरफ्तार कर लिया था लेकिन प्रद्युमन के पैरंट्स की मांग पर मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी गई है। स्कूल प्रशासन ने भी एक्शन लेते हुए दोषी प्रिंसिपल का निलंबन कर दिया था लेकिन दोबारा उसी स्कूल की ब्रांच में नौकरी मिलने से सवाल उठाए जा रहे हैं।

इस मामले पर एडीसी प्रदीप दहिया ने कहा कि इस मामले की जांच अभी जारी है। स्कूल की भोंडसी ब्रांच को जिला प्रशासन ने अपने अंडर ले रखा है। उस ब्रांच में नहीं लगाया गया है। यदि नीरजा बत्रा को दूसरी ब्रांच में लगा दिया गया है तो ये स्कूल का अपना निर्णय है। प्राइवेट संस्था है वे कहीं भी लगा सकते हैं।