साथी छात्रों का खुलासा, टीचर्स ने जबरन उठवाई प्रद्युम्न के खून से सनी बोतल और बैग

9/15/2017 12:35:17 PM

गुरुग्राम: प्रद्युम्न की हत्या के बाद गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल का स्टॉफ अब सवालों के घेरे में आ गया है। दरअसल स्कूल टीचर्स ने दो बच्चों से जबरन प्रद्युम्न की खून से सनी बोतल धुलवाई थी। इतना ही नहीं टीचर्स ने बच्चों से प्रद्युम्न का बैग उठवाया और उसमें से उसकी डायरी निकालने के लिए भी कहा। इस बात का खुलासा खुद उन बच्चों के अभिभावकों ने किया है, जिनसे टीचर्स ने यह सारा काम कराया था। प्रद्युम्न की क्लास में पढ़ने वाले एक बच्चे के पिता ने बताया किया प्रद्युम्न की हत्या के बाद वहां मौजूद स्कूल का कोई भी टीचर या स्टाफ उसकी खून से सनी बोतल और बैग को हाथ लगाने के लिए तैयार नहीं था। इसी दौरान उनके बेटे से जबरन टीचर्स ने खून से सनी पानी की बोतल धुलवाई थी तभी सेउनका बेटा सहमा हुआ है और स्कूल जाने को तैयार नहीं है।

वहीं प्रद्युम्न की क्लासमैट एक बच्ची के पिता ने बताया कि उनकी बेटी से भी जबरन खून से सने बैग को उठवाया गया और उसमें से प्रद्युम्न की डायरी निकालने को कहा। वहीं अब सवाल खड़े हो गए हैं कि आखिर स्कूल स्टॉफ ने प्रद्युम्न का बैग और बोतल घटनास्थल से हटाकर क्लास में क्यों रखवाया और उसकी डायरी क्यों निकलवाई गई साथ ही टीचर्स ने छोटे बच्चों से ये काम क्यों करवाया।

बता दें इस केस की गुत्थी उलझती जा रही है। जहां पहले कंडक्टर अशोक ने हत्या का आरोप अपने ऊपर लिया था वहीं वह अब अपने बयान से मुकर गया है। उसके वकील का कहना है पुलिस के दवाब में आकर उसने यह बयान दिया। तो दूसरी ओर स्कूल बस के ड्राइवर का कहना है कि उनके बस टूल बॉक्स में चाकू नहीं था। बीते शुक्रवार को दूसरी क्लास में पढ़ने वाले 7 साल के प्रद्युम्न के साथ कुकर्म की कोशिश करने के बाद उसकी गला रेतकर बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। इस मामले में बस कंडक्टर अशोक समेत तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।