हरियाणा में लालू प्रसाद के बेटे तेजस्वी ने कहा- बिहार में लड़कों के साथ भी हो रहा गैंगरेप

8/6/2018 12:10:11 AM

कैथल(जोगिंदर कुंडू): कैथल की नई अनाज मंडी में इनसो का 16वां स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया गया। यहां पर कार्यक्रम में शिरकत करने बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, यूपी के पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव के भतीेजे एवं सांसद धमेंद्र यादव, सपा के पूर्व एमएलसी संजय लाठर, कर्ण चौटाला इनसो के प्रदेशाध्यक्ष प्रदीप देसवाल सहित कई अन्य नेतागण पहुंचे।



बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद के बेटे तेजस्वी यादव ने कहा की देश के हालत इतने खऱाब हो रहे हैं कि महिलाओं के साथ तो गैंगरेप हो ही रहे हैं, बिहार में अब लड़कों के साथ भी गैंगरेप की घटनाएं हो रही हैं। देश की बीजेपी सरकार अब नकारा हो चुकी है। रोजगार के नाम पर मोदी की पकोड़ा बेचने की बात पर कहा कि अगर सभी बेरोजगार युवा पकोड़े बेचेंगे तो खाएगा कौन, फिर हर घर में पकोड़ा बेचने वाला ही मिलेगा। वहीं यूपी से सांसद धमेंद्र यादव ने सांसद दुष्यंत चौटाला को हरियाणा की शान बताते हुए कहा कि पूरी लोकसभा में आपके सांसद की तूती बोलती है।



कार्यक्रम में युवाओं से आह्वान करते हुए हिसार से सांसद दुष्यंत चौटाला कहा कि प्रदेश का हर युवा पूर्व उपप्रधानमंत्री स्व. चौ. देवीलाल द्वारा दिखाए गए मार्ग पर चलने का संकल्प लें, सत्ता में आने पर आपकी भागीदारी की जिम्मेवारी मेरी है। युवाओं के रास्ते में जो भी रूकावटें आएंगी, उन्हें न केवल हटाऊंगा बल्कि राजनीति में आगे ले जाने का रास्ता भी प्रशस्त करूंगा।



इस कार्यक्रम में प्रदेश के कोने-कोने से हजारों की संख्या में युवा अपनी आवाज बुलंद करते हुए कैथल पहुंचे। इनसो के इस कार्यक्रम में नेता प्रतिपक्ष अभय सिंह चौटाला, पार्टी प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोड़ा इनेलो के सभी विधायक व सांसद भी पहुंचे थे।

Shivam