अमीर बनने की चाहत में मुनीम ने किया कुछ ऐसा कि जाना पड़ गया जेल

7/3/2020 6:17:02 PM

सोनीपत (पवन राठी): सोनीपत की पुरानी अनाज मंडी स्थित एक आढ़ती की दुकान से हुई लाखों रुपये की चोरी का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। इस चोरी की वारदात को किसी और ने नहीं बल्कि दुकान में कार्यरत मुनीम ने ही अंजाम दे डाला। उसने लाखों रुपये तिजोरी से निकाल कर चोरी का ड्रामा रचा था। ये सब उसने जल्दी अमीर बनने की चाहत में किया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। अब पुलिस उसे कोर्ट में पेशकर रिमांड पर लेगी।



सोनीपत का रहने वाला राजेश पिछले पांच साल से पुरानी अनाज मंडी में अमृत जैन नाम के मालिक के पास आढ़ती के पास काम करता था। राजेश पर अमृत जैन ने विश्वास जताया और उसे दुकान का सारा कैश सौंप दिया। चार दिन पहले ही राजेश की शादी हुई थीं और उसने जल्द ही अमीर बनने की चाहत में दुकान की तिजोरी में रखे 11 लाख रूपये चुरा कर चोरी की वारदात का ड्रामा रच डाला, लेकिन पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए चंद घंटों में ही काबू कर लिया। इस ड्रामा के दौरान दुकान मालिक अमृत जैन कोरोना के चलते होम आइसोलेट है।



मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी रविंद्र ने बताया कि बीते कल हमारे पास पवन बंसल नाम के एक शख्स ने शिकायत दी थी कि अमृत जैन मुंशीराम जैन की दुकान से 11 लाख रुपये की चोरी हुई है। उन्होंने कहा कि इस मामले में राजेश नाम के मुनीम को गिरफ्तार कर लिया है और उसके पास से सारी नकदी बरामद कर ली गई है। डीएसपी ने कहा कि आरोपी को कोर्ट में पेशकर रिमांड पर लिया जाएगा।

Edited By

vinod kumar