सीएम के सामने मंच पर रो पड़ा भाजपा कार्यकर्ता, इन कारणों से था व्यथित (VIDEO)

10/2/2018 10:07:45 PM

करनाल(केसी आर्य): हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर मंगलवार को करनाल के गांवों के दौरे पर निकले थे। इसी बीच सीएम मनोहर जिले के कलामपुरा गांव में एक जनसभा को संबोधित करने के लिए मंच पर विराजित थे। तभी मंच पर एक भाजपा कार्यकर्ता उनके पास पहुंचा और अपनी व्यथा सुनाते हुए सीएम के सामने ही जार-जार रोने लगा। कार्यकर्ता केवल इस वजह से दु:खी था कि उसने अपने घर पर एक छोटा सा कार्यक्रम सीएम के लिए रखा था, लेकिन सीएम के वहां न पहुंचने से वह बहुत आहत हुआ।



कार्यकर्ता चाहता था कि सीएम मनोहर लाल खट्टर कलामपुर में आयोजित जनसभा से पहले उसके घर पर उससे मुलाकात कर लें। लेकिन उसके कार्यक्रम की जानकारी सीएम तक नहीं पहुंचाई गई और सीएम वहां न जा सके, जिससे कार्यकर्ता को ठेस लगी। वहीं जब सीएम जनसभा के मंच पर कार्यकर्ताओं व लोगों से बातचीत कर रहे थे, तभी कार्यकर्ता सीएम के पास पहुंच गया। जिसके बाद उसने सारी घटना सीएम खट्टर को बताई, इसी दौरान वह जारों-जार रोने लगा।

व्यथित कार्यकर्ता सतीश कुमार ने मीडिया से बातचीत में बताया कि वह बचपन से ही भाजपा से जुड़ा हुआ है। जब उसे गांव कलामपुर में सीएम के आने की खबर मिली तो उसने सोचा कि सीएम को अपने घर बुलाने का इससे बेहतर मौका दोबारा नहीं मिल सकता। इसलिए उसने अपने घर पर सारी व्यवस्था कर रखी थी, लेकिन सीएम मनोहर न पहुंच सके।



सतीश ने बताया कि मंच पर वह सीएम से मिलने के बाद इसलिए रो पड़ा क्योंकि उसने जो भी तैयारियां की थी, उसके बारे में सीएम को जरा सी भी सूचना नहीं मिली थी, जबकि वह भाजपा से बचपन से जुड़ा है। सतीश का कहना है कि सीएम ने उसकी वेदना सुनकर आश्वासन दिया है। वहीं सीएम मनोहर ने कार्यकर्ता का दु:ख सुनने के बाद तुरंत ही अपने ओएसडी अमरिंदर को भी लापरवाही को लेकर जमकर लताड़ लगाई।

Shivam