किसानों के हौसले को बुलंद कर रहा ये दूल्हा, मर्सिडीज़ छोड़ ट्रैक्टर पर निकाली बारात (देखें वीडियो)

12/3/2020 10:10:38 PM

करनाल (विकास मैहला): केंद्र सरकार के तीन नए कृषि कानूनों का किसान विरोध कर रहे हैं। जिसके चलते दिल्ली की लगभग सभी सीमाओं पर किसान आंदोलन जारी है। किसान आंदोलन को सभी अलग अलग अंदाज में समर्थन दे रहे हैं। इसी बीच हरियाणा के करनाल में दूल्हे ने भी किसानों को अलग अंदाज में समर्थन दिया। किसान परिवार में जन्मा एक युवक मर्सिडीज को छोड़ कर ट्रैक्टर पर अपनी बारात लेकर निकला।  



करनाल के सेक्टर-6 के निवासी सतबीर ढूल के पुत्र सुमित ढूल किसान आंदोलन का सर्मथन करते हुए निवास स्थान से अपनी बारात को ट्रैक्टरों पर किसानों के आंदोलन का झंडा लगा कर रवाना हुए। गौरतलब है देश में किसान आंदोलन चल रहा है और सभी अलग अलग अंदाज में किसानों को समर्थन दे रहे है, लेकिन एक किसान के बेटे ने एक अलग अंदाज में ही किसानों का समर्थन किया है।



सेक्टर 6 करनाल में किसान आंदोलन के समर्थन में मर्सिडीज़ गाड़ी छोड़ दूल्हा ने ट्रैक्टर पर बैठ बारात ले जाने का फैसला लिया। दूल्हा किसान परिवार से है और इंजीनियर है। दूल्हे के इस फैसले पर उसके परिवार ने भी खुशी जताई। 



वहीं दूल्हे के परिवार ने भी किसानों को समर्थन देने की बात की। उन्होंने कहा कि शादी के बाद वह दिल्ली आंदोलन में बैठकर साथ देंगे। इसके साथ ही डोनेशन भी देंगे।



युवक की जब ट्रैक्टर पर बारात निकली तो परिवार सहित सभी रिश्तेदार खूब नाचे। ट्रैक्टर बैठा युवक भी काफी खुश नजर आया। इस पल को सभी लोग अपने अपने फोन में कैद कर रहे थे। 



 

vinod kumar