स्पा सेंटर में चल रहे सेक्स रैकेट का हुआ फर्दाफाश, 9 लड़कियों सहित 13 गिरफ्तार

7/27/2017 11:52:44 PM

गुड़गावंः साइबर सिटी में स्पा सेंटरों के नाम देह व्यापार का खेल खूब फल फूल रहा है। शहर में गुरुवार को अलग-अलग जगहों से पुलिस ने छापेमार कार्रवाई की। इसमें 9 लड़कियों सहित 13 लोगों को गिरफ्तार किया गया। 


डीएलएफ में स्पा सेंटर से मैनेजर सहित 5 लड़कियों को अरेस्ट किया है। वहीं, दूसरी छापेमारी सोहना रोड पर एक मॉल में चल रहे स्पा सेंटर से की गई। जहां मालिक-मालकिन, दो कस्टमर्स के अलावा तीन लड़कियों को गिरफ्तार किया है।
 

पहले मामले में डीएलएफ सेक्टर-29 के एसएचओ को सूचना मिली थी कि सहारा मॉल के सेकंड फ्लोर पर अलीव स्पा नाम से चल रहे सेंटर में स्पा की आड़ में देह व्यापार होता है। इस पर इंस्पेक्टर विकास कौशिक ने प्रबंधक थाना डीएलएफ सेक्टर-29 की अगुवाई में छापामारी की गई।
 

इस दौरान स्पा के अंदर आपत्तिजनक हालत में युवतियां दिखाई दी। इस पुलिस ने 5 लड़कियों और स्पा सेंटर के मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया। इसी तरह सोहना रोड पर भी की गई।यहां सेक्टर-50 के थाना प्रभारी को गुप्त सूचना मिली थी कि  ओमेक्स मॉल के अंदर गोल्डन स्पा में देह व्यापार हो रहा है। 
 

इंस्पेक्टर सुरेंदर, थाना प्रबन्धक सेक्टर-50 की अगुवाई में महिला पुलिसकर्मियों व अन्य पुलिसकर्मियों के साथ छापा मारकर वहां से स्पा सेंटर के मालिक, उसकी पत्नी, तीन लड़कियों और दो कस्टमर्स सहित कुल सात आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने दोनों ही जगह हुई छापेमारी में अरेस्ट किए गए सभी आरोपियों के खिलाफ देह व्यापार की विभिन्न धाराओं में आपराधिक केस दर्ज कर लिया है। सभी आरोपियों को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।