बेवफाई मिलने पर सड़कों पर रहने को मजबूर महिला, थाने के सामने उठाया खौफनाक कदम (Pics)

1/21/2017 11:32:10 AM

अंबाला: हरियाणा के अंबाला कैंट के महेश नगर थाने में उस वक्त हंगामा हो गया जब एक महिला ने खुद को आग लगाने की कोशिश की। मौके पर मौजूद पुलिस कर्मचारियों ने महिला के हाथ में पकड़ी मिट्टी के तेल की बोतल व लाइटर को पकड़ लिया। दरअसल हुआ यूं कि शादी को 3 महीने ही हुए थे कि इसका पति उसे छोड़कर चला गया। महिला का नाम आशा है और वह अपने पति की तलाश में महेश नगर थाने में पिछले 3 महीने से चक्कर काट रही है। वहीं, दूसरी और पति की गैरमौजूदगी में विवाहित के ससुराल वालों ने भी उसे आसरा देने से मना कर दिया, जिसके चलते वह कभी स्टेशन तो कभी बस स्टैंड पर रात गुजारने को मजबूर है। महिला अपने पति के वापिस आने का इंतजार कर रही है। 

पुलिस की नकामी पर खुद को आग लगाने का किया प्रयास
रोते व गिड़गिड़ाते महिला ने पुलिस द्वारा कुछ न करने पर गत रात खुद को आग लगाने की कोशिश की। थाने में मौजूद महिला के हाथ में मिट्टी के तेल की बोतल व लाइटर देख पुलिस कर्मचारी सकते मेंं आ गए और महिला के चारों तरफ घेरा बनाकर उसके हाथ से दोनों सामान छीन लिए। कहा कि पुलिस मेरे पति के परिजनों के साथ मिली हुई है और जानबूझकर उसे ढूंढने का नाटक कर रही है। तीन महीने से एक ही जवाब दिया जा रहा है कि छापेमारी की जा रही है, लेकिन वह घर पर नहीं है। उसके परिजनों को पकड़ कर थाने लाया जाए तो वह भी अपने-अाप थाने पहुंच जाएगा।

पति की गुमशुदगी पर बोले थाना प्रभारी
उधर थाना प्रभारी महेश नगर थाना सुभाष का कहना है कि महिला ने पति की गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया था और उसके तहत उचित व निष्पक्ष कार्रवाई की जा रही है। महिला धारा बदलवाने के लिए दबाव बना रही है। महिला के पति को ढूंढने के पूरे प्रयास किए जा रहे हैं।