10 मिनट में चोर ने उड़ाए मोबाइल व हजारों कैश, CCTV में कैद वारदात

punjabkesari.in Sunday, Apr 23, 2017 - 02:57 PM (IST)

यमुनानगर (सुमित/हरिंदर):हरियाणा के यमुनानगर में चोरों का आंतक लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। एक के बाद एक लगातार हो रही चोरियों से शहरवासी दहशत में है। दुकानदारों की रातों की नींद उड़ चुकी है और वह खुद पहरा देने पर मजबूर है। लेकिन पुलिस के हाथ अभी तक लकीर पीटने के अलावा कुछ नहीं लग पाया है।
PunjabKesari
ताजा मामले में एक शातिर चोर की वारदात सी.सी.टी.वी. कैमरें में रिकॉर्ड हो गई, जिसके आधार पर पुलिस अधिकारी पूरे गैंग को बहुत जल्द गिरफ्तार करने का दावा कर रहें है।
PunjabKesari
सी.सी.टी.वी में साफ-साफ देखा जा सकता है कि एक चोर बेखौफ तरीके से ताले तोड़कर दुकान में घुस आया और बड़े आराम से अपने मोबाइल की लाइट से चप्पे-चप्पे को तलाशकर अपनी पसंदीदा चीजों पर हाथ साफ कर रहा है। दुकान के सेफ में रखा हजारों का कैश उड़ाने के बाद इसने छांट-छांट कर नए मोबाइल भी चुराए। 
PunjabKesari
10 मिनट चोर ने वारदात को दिया अंजाम 
यह चोर कितना शातिर है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि यह मोबाइल फोन के नए डिब्बे खोलकर मोबाइल चुरा रहा है और खाली डिब्बे दुकान में ही फैंक रहा है। ताकि यह ज्यादा तादाद में कीमती सामान उठकर ले जा सके। चोर पूरे 10 मिनट तक दुकान में रहा और चोरी की वारदात को अंजाम देता रहा।
PunjabKesari
मगर न तो पुलिस की नाईट पेट्रोलिंग टीम को इसकी भनक लगी और न ही इलाके के चौंकीदार को कानों-कान खबर हुई। अगले दिन सुबह स्टूडियों मालिक को उसके दोस्त ने फोन पर सूचना दी कि उसकी दुकान का शटर टूटा पड़ा है।
PunjabKesari
एक चूकी की वजह से सलाखों के पीछे जा सकता है चोर
पिछले काफी दिनों से इस चोर ने अपनी वारदातों से पुलिस के नाक में भी दम कर रखा है, लेकिन यह पहली वारदात है, जो सी.सी.टी.वी. कैमरों में कैद हुई है। पुलिस के लिए यह सी.सी.टी.वी. फुटेज चोरों के गैंग तक पहुंचने के लिए सबसे बड़ा सुराग साबित हो रही है। फुटेज में चोर बिना नकाब के चोरी कर रहा है। उसका चेहरा साफ-साफ दिखाई दे रहा है। एक बार के लिए तो चोर की नजर दुकान में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे पर भी गई थी लेकिन उसने उसे नजर अंदाज कर दिया था। चोर की यही चूक उसे जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाने में बड़ी कड़ी साबित हो सकती है।
PunjabKesari
साख बचाने के लिए पुलिस लगातार हो रही चोरी की वारदातों के सवाल को टाल रही है और अधिकारी सीसीटीवी में कैद चोर को जल्द गिरफ्तार करने का दावा कर रहें है। चोरों की चुस्ती और पुलिस की सुस्ती के चलते दुकानदारों की रातों की नींद हाराम हो चुकी है। आलम यह है कि दुकानदार दिन में दुकानदारी करते है और रातभर जागकर अपनी दुकानों की रखवाली कर रहें है। लगातार हो रही चोरी की वारदातों से पूरा इलाका खौफजदा है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static