टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट के चप्पल कांड मे आया नया मोड़, मार्किट सचिव ने उठाया ये कदम

6/6/2020 10:15:13 AM

हिसार(विनोद): हिसार के बालसमंद की अस्थाई मंडी में भाजपा नेत्री व टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट ने मार्किट कमेटी हिसार के सचिव सुलतान सिंह थप्पड़ जड़ने के मामले में नया मोड़ आ गया है। कल देर रात मार्किट सचिव को अस्पताल में भर्ती करवाया गया हालाकि इस बात का पता नहीं चल  पाया कि वह किस लिए अस्पताल में भर्ती हुए है। इस मामले के लेकर सोनाली फोगाट के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली गई है।  


गौरतलब है कि सोनाली फोगाट व मार्केट कमेटी के सचिव के बीच हुए इस विवाद के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसके बाद से सोनाली काफी चर्चा में आ गई हैं। सोनाली और सचिव के बीच इस विवाद का कारण किसानों के लिए शेड बनाने को लेकर हुआ बताया जा रहा है। सोनाली किसानों का पक्ष लेकर मंडी में पहुंची थी।


वायरल वीडियो दोपहर को तेजी से वायरल हुआ, इसमें सोनाली फोगाट ने मार्केट कमेटी सचिव को कह रही है कि आपको जितने थप्पड़ मारे जाएं उतने कम हैं। इतना कहकर सोनाली फौगाट ने कर्मचारी को थप्पड़ जड़ दिया। सेक्रेटरी बैठे-बैठे गिड़गिड़ाते हुए वह रोने लगा।


थप्पड़ लगते ही मार्केट कमेटी का सचिव सुल्तान सिंह सिर पकड़कर रोने लगा। एक वीडियो में सोनाली सचिव को चप्पल से मारती भी दिखी हैं। वीडियो में एक पुलिस कर्मचारी भी दिखाई दे रहा है। डीएसपी जोगेद्र शर्मा ने बताया कि मार्किट कमेटी अधिकारी सुलतान सिंह व भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट का मामला सामने आया है, दोनों पक्षों ने अपनी और शिकायत दी है इस मामले जांच शुरु कर दी है।

Isha