विपासना पर SIT का शिकंजा, पुलिस सिरसा जाकर कर सकती है पूछताछ

10/21/2017 11:24:23 AM

पंचकूला(उमंग श्योराण): राम रहीम की मुंह बोली बेटी हनीप्रीत के बाद अब पुलिस की नजरें डेरा सच्चा सौदा की चेयरपर्सन विपासना इंसां पर है। विपासना पुलिस पूछताछ से बचने के लिए बार-बार खराब स्वास्थ्य का हवाला दे रही है लेकिन अब एसआईटी उस पर शिकंजा कस सकती है। विपासना के पुलिस पूछताछ से बचने के प्रयास से पुलिस उस पर सख्ताई कर सकती है। डीजीपी बीएस संधू ने जानकारी देते हुए कहा कि पुलिस जल्द ही विपासना से सिरसा में जाकर पूछताछ कर सकती है। 

उल्लेखनीय है कि पुलिस विपासना को पूछताछ के लिए बुलाती है लेकिन वह खराब स्वास्थ्य का हवाला देकर इससे बच रही है। सोमवार को भी विपासना को पूछताछ के लिए बुलाया गया था लेकिन एक बार फिर पंचकूला पुलिस स्टेशन नहीं पहुंची। विपासना ने जांच में शामिल न होने के लिए खराब स्वास्थ्य का हवाला दिया था अौर इसके साथ ही उसने एसआईटी को मेडिकल भी भेज दिया था। 

इससे पहले विपासना को शुक्रवार को पंचकूला पूछताछ के लिए बुलाया गया था। हनीप्रीत अौर विपासना जहां एक-दूसरे के गले लगकर रोई थी। वहीं हनीप्रीत और विपासना के बीच पूछताछ के दौरान बहस भी हुई थी। इतना ही नहीं दोनों के बीच बहस के दौरान ही तू तड़ाक हो गई थी। हनीप्रीत विपासना को सबूत दिए जाने की बात बोल रही थी जबकि विपासना इससे मुकर रही थी।