जाट आरक्षण पर एक लड़की का वीडियो वायरल, सीएम को कहा 'फॉग'

punjabkesari.in Tuesday, Jan 31, 2017 - 10:51 AM (IST)

हिसार:हरियाणा में जाट आरक्षण आंदोलन के साथ-साथ एक जाटणी लड़की का भी सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है। जी हां, इस लड़की ने खुद का वीडियो  बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, जिसमें उसने सीएम को 'फॉग' कहा। आइए आपको बताते हैं कि इस लड़की ने क्या कहां...

"मैं जाटणी दीपिका मलिक हूं। दिल्ली यूनिवर्सिटी में पढ़ती हूं और 29 तारीख से हम अपणा आरक्षण का अधिकार लेने फिर आ रहे हैं। तुम्हें रास्ते में ये कहीं फॉग वगैरह मिले ना 'खट्टर' तो उन्हें ये कह दियो की बैठ कै दो घड़ी आराम कर ले और अब चलेंगे जाट, जाट तो न्यू ए काच्चे काटेंगे। जय जाट, जय जाटणी, जय जाट एकता। लगे रहो सारे भाई।"

मिली जानकारी के अनुसार दीपिका की फेसबुक से मिली डिटेल से पता चला कि उसने 3 अलग-अलग प्रोफाइल बनाई हैं। इन प्रोफाइल में दीपिका ने अपने आप को इनेलो पार्टी के स्टूडेंट विंग इंडियन नेशनल स्टूडेंट आर्गेनाइजेशन (इनसो) का सदस्य बताया है। दीपिका ने अपने आप को बॉक्सिंग खिलाड़ी भी शो कर रखा है। आपको बता दें कि  जाट आरक्षण के दौरान सोशल मीडिया पर भी हरियाणा सरकार की पैनी नजर बनी हुई है। भड़काऊ व अफवाह फैलाने वालों को लगातार नोट किया जा रहा है। इसके साथ ही इंटरनेट सेवाओं पर भी पाबंदी लगा दी गई है। 

जानिए, जाटों की ये 6 मांगे
केन्द्र और राज्य में जाटों को आरक्षण दिया जाए, फरवरी 2016 के आंदोलन के दौरान मारे गए लोगों के परिवार वालों और घायलों को मुआवजा दिया जाए। मारे गए लोगों के आश्रितों को नौकरी दी जाए, दर्ज किए गए मुकदमे वापस लिए जाएं, दोषी अफसरों पर कार्रवाई की जाए, सांसद राजकुमार सैनी की स्पीच की जांच करने के बाद उनकी संसद से मेंबरशिप रद्द की जाए, आंदोलन के दौरान जेल भेजे गए जाटों को रिहा किया जाए।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static