हनीप्रीत के पूर्व पति को धमकी भरा खत, पुलिस चौकी में दर्ज करवाई शिकायत

9/28/2017 1:45:09 PM

करनाल(कमल मिड्ढा): हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता ने राम रहीम अौर हनीप्रीत के संबंधों के बारे में मीडिया को बताया था। इसके साथ ही उन्होंने कई अहम खुलासे भी किए थे। वहीं विश्वास गुप्ता को धमकी भरा खत मिला है। जिसके बाद  विश्वास गुप्ता और उनके पिता महेंद्र गुप्ता ने सेक्टर 4 पुलिस चौकी करनाल में इसके बारे में शिकायत दी। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है। इसके बाद वे चंडीगढ़ जाकर डीजीपी हरियाणा से मिलेंगे। 

विश्वास गुप्ता और उनके पिता महेंद्र गुप्ता का कहना है की डेरे की गैंग ने कल लेटर डाल कर पोस्ट कर दिया है जो चंडीगढ़ में सारे न्यूज़ चेनल को मिल गया है। उसमें सारे चैनल के नाम है। उसमें पांच आदमियों के भी नाम है जिसमें हंसराज, विश्वास गुप्ता, गुरदास तुर, खट्टा सिंह और गेरा जी जो टीवी पर आ रहे हैं उन सभी का नाम है। लेटर में लिखा है कि इनमें से किसी को नही छोड़ेंगे पुलिस वालों को भी मारेंगे।फ़िलहाल अभी तक लेटर हमें बाय पोस्ट नहीं मिला है। उन्होंने कहा कि हमने चंडीगढ़ से इस लेटर को मंगवाया है। 

उनका कहना है की बाबा जेल में बैठे- बैठे भी कुछ भी कर सकता है वह किसी को भी नहीं छोड़ेगा। उसकी क़ुरबानी गैंग में 200 लोग अौर अपने शार्प शूटर भी है। फिलहाल पुलिस ने उनकी शिकायत दर्ज कर ली है और अब विश्वास गुप्ता और उनके पिता महेंद्र गुप्ता डीजीपी हरियाणा से मिलने के लिए चंडीगढ़ के लिए रवाना हो चुके हैं।