हाथ में फरसा लेकर खट्टर ने भाजपा नेता से कहा- गर्दन काट दूंगा तेरी, वीडियो वायरल

9/11/2019 6:10:16 PM

डेस्क: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वे एक भाजपा नेता पर फरसा तान कर गर्दन काटने की धमकी देते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं इस वीडियो के वायरल होने पर विपक्ष ने सीएम खट्टर पर निशाना साधा है। यह वीडियो बुधवार को वायरल हुआ है।



पूर्व सांसद कांग्रेस नेता दीपेन्द्र सिंह हुड्डा के ट्विटर हैंडल पर शेयर किए गए इस वीडियो में दिया गया कि खट्टर ने अपने हाथ में फरसा  से एक रैली को संबोधित कर रहे हैं। इसी बीच जब उनके पीछे खड़ा एक पार्टी नेता उनके सिर पर मुकुट डालता है। जिससे नाराज होकर खट्टर नेता की ओर मुड़कर कहते हैं, 'क्या कर रहा है, गर्दन काट दूंगा तेरी'। ऐसे वीडियो में सुना जा सकता है।


दीपेन्द्र हुड्डा ने अपने ट्वीट में लिखा, ' "गर्दन काट दूंगा तेरी" अपने कार्यकर्ता के लिये ये भाषा क्या किसी संवैधानिक पद पर बैठे व्यक्ति को शोभा देती है?'



वहीं वीडियो शेयर करते हुए सुरजेवाला ने मुख्यमंत्री पर कटाक्ष किया। उन्होंने लिखा, " क्रोध और अहंकार स्वास्थ्य के लिए हानिकारक हैं। खट्टर साहब को गुस्सा क्यों आता है? फरसा लेकर अपने ही नेता को कहते हैं - "गर्दन काट दूंगा तेरी" फिर जनता के साथ क्या करेंगे?
 

 


गौरतलब है कि यह पहला मौका नहीं है जब खट्टर अपना आपा खोने के विवाद में उतरे हैं। इस साल जून में, उनका एक वीडियो एक व्यक्ति को धक्का दे रहा था जिसने सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उसके साथ एक सेल्फी क्लिक करने की कोशिश की।

 

Shivam