बेवफा निकला पति तो मंदिर की चोटी पर चढ़ी महिला, देखें हाईवोल्टेज ड्रामा

punjabkesari.in Friday, Jun 23, 2017 - 02:07 PM (IST)

फतेहाबाद (रमेश भट्ट):फतेहाबाद में एक महिला का हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। दरअसल, पति की बेवफाई से तंग आकर एक विवाहित 50 फुट ऊंची मंदिर की चोटी पर चढ़ गई और चिल्लाने लगा। महिला के मंदिर पर चोटी पर चढ़ने की जानकारी मिलते ही पूरे इलाके में खलबली मच गई। मामला आज सुबह का है और महिला गीता कॉलोनी में रहने वाली है। इस दौरान मोहल्लावासी वहां एकत्र हो गए और महिला को नीचे उतारने का प्रयास करने लगे। इस बीच पुलिस को भी सूचित कर दिया गया। सूचना मिलने के बाद फायरबिग्रेड कर्मी और पुलिस कर्मचारी मौके पर पहुंच गए और महिला को नीचे उतर आने की मानमन्नोवल करने लगे।
PunjabKesari
SP से बात करने पर अड़ी रही महिला
महिला एस.पी. से बात करने को लेकर अड़ी रही। और धमकी दी कि अगर उसके साथ जबरदस्ती की तो वह अपने हाथ में रखे जहर को खाकर जान दे देगी। इस दौरान महिला के पिता को सूचना दी गई। सूचना मिलने के बाद महिला के पिता भी मौके पर पहुंच गए और उसे समझाबुझा कर नीचे उतारा गया। 
PunjabKesari
13 साल पहले मुकेश से महिला की शादी हुई थी
महिला मानसिक रूप से परेशान बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि भिवानी की रहने वाले इस महिला का विवाह करीब 13 वर्ष पूर्व फतेहाबाद के युवक मुकेश के साथ हुई थी। महिला का पति शादी के कुछ समय बाद उसे छोड़ कर चला गया और उसे बार-बार परेशान करता है।
PunjabKesari
महिला के 2 बच्चे हैं। उनके परवरिश और पति की बेवफाई के कारण वह पिछले लंबे समय से तनावग्रस्त चली आ रही है। महिला के पिता के अनुसार रोहतक पी.जी.आई. और हिसार के एक निजी अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। आज तनाव के अधिक बढ़ जाने के कारण उसने ऐसा कदम उठाया।
PunjabKesari
मौके पर पहुंची पुलिस ने जरूरी कार्रवाई के बाद महिला को उसके पिता के सुपुर्द कर दिया और उसके इलाज करवाने की हिदायत भी दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static